नशेड़ियों के प्रति सख्त हुई सिटी पुलिस...

अफीम की तस्करी करते युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

डबरा। पुलिस अधीक्षक अमित सांघी के निर्देशानुसार नशेड़ियों व अपराधिक कृत्य के लोगों की धरपकड को लेकर चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत् पुलिस प्रशासन लगातार अपराधियों की कमर तोड़ कार्यवाही को अंजाम दे रही है। पुलिस की इस कार्यवाही से लोगों में राहत का वातावरण बन गया है और नशेड़ियों के प्रति पुलिस की कार्यवाही के बाद अपराधों पर भी विराम लग सकता है। पुलिस प्रशासन के इस अभियान को सफल बनाने के लिए पुलिस महकमें में सख्ती का वातावरण है और लगातार नशेड़ी व अपराधिक कृत्य के लोगों की गिरफ्तारी पुलिस कर रही है। 

इस अभियान के तहत् एडिशनल एसपी देहात जयराज कुबेर व एसडीओपी उमेश सिंह तोमर के कुशल मार्गदर्शन एवं सिटी थाना प्रभारी विनायक शुक्ला के नेतृत्व में सिटी थाना उपनिरीक्षक संजू यादव को मुखबिरतंत्रों से नगर के बस स्टैण्ड स्थित सुलभ काॅम्पलेक्स के पास रविवार-सोमवार की दरम्यिानी रात को दो युवकों के द्वारा अफीम की तस्करी किए जाने की सूचना मिली तब उनि. संजू यादव उक्त मामले को थाना प्रभारी के संज्ञान में देकर मय पुलिस बल के साथ मुखबिर के बताए स्थान पर पहुंचे और घेराबंदी कर दोनों युवकों को गिरफतार कर लिया। 

गिरफतारी के बाद पुलिस छानबीन में उक्त दोनों युवकों के पास से 1.85 किग्रा अफीम कीमत 25000 रूपये को पुड़ियों में मिला जिसे पुलिस ने जप्त कर लिया तथा आरोपियों के पास से दो मोटरसाईकिल भी पुलिस ने जप्त की हैं। तब पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ 8/18 एनडीपीएस एक्ट के तहत् मामला दर्ज कर लिया है।