फिट इंडिया मूवमेंट के अंतर्गत…

पुलिस अधीक्षक ने खेल एवं युवा कल्याण समिति की मीटिंग में दिए निर्देश

पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौड़ द्वारा पुलिस कंट्रोल रूम दतिया के सभागृह में जिला खेल अधिकारी अरविन्द राणा एवं अन्य अधिकारियों की उपस्थिति में फिट इंडिया मूवमेंट के अंतर्गत आयोजित होने वाले विभिन्न खेलों के संबंध में चर्चा कर सुझाव लिए एवं निर्देश प्रदान किए साथ ही कोविड-19 संक्रमण से बचाव हेतू जारी निर्देशों को ध्यान में रखते हुए खेल एवं युवा कल्याण विभाग दतिया द्वारा विभिन्न खेल स्पर्धाओं के संचालन के संबध में निर्देशित किया । 

मीटिंग में विशेष रूप से आयोजित किए जाने वाले खेलों के आयोजन व प्रशिक्षण के संबंध में चर्चा की गई । इसके अतिरिक्त खेल एवं युवा कल्याण विभाग दतिया के प्रशिक्षकों को विभिन्न खेलों इनडोर व आउटडोर खेलों के प्रशिक्षण में आने वाली समस्याओं के संबंध में विस्तार से चर्चा की गई। युवा वर्ग का खेलों के प्रति उत्साह बढ़ाये जाने एवं अधिक से अधिक संख्या में खेलों से युवाओं को जोड़ने के सम्बन्ध भी चर्चा की गई। 

मीटिंग में माननीय मंत्री प्रतिनिधि खेल राजेन्द्र निचरेले जी, जिंतेंद्र पाठक सहायक ग्रेड 3 खेल विभाग, राजेन्द्र तिवारी मलखम्भ प्रशिक्षक, राजेश जलाबड़ा एथलेटिक्स प्रशिक्षक, संजय रावत युवा समन्वयक दतिया एवं अन्य खेल प्रशिक्षक उपस्थित रहे।