नेताओं के साथ मिलकर हमले की साजिश…

भारत पर बड़े आतंकी हमले की साजिश का पर्दाफाश

भारत पर आतंकी हमले की साजिश का खुलासा हुआ है. सूत्रों से मिल रही खबरों के मुताबिक, सुरक्षा एजेंसियों ने बताया कि मलेशिया में भारतीय शहरों पर आतंकी हमले की साजिश रची गई. इसका खुलासा इस्लामिक धर्मगुरू जाकिर नाईक और रोहिंग्या आतंकी संगठन के बीच हुए दो लाख डॉलर के ट्रांजेक्शन के बाद हुआ. इस खुलासे में पता चला है कि म्यांमार में महिलाओं को आतंकी हमले की ट्रेनिंग दी गई. 

उनका प्लान अगले कुछ हफ्तों में अयोध्या, बोधगया, पंजाब और श्रीनगर में आतंकी हमले करने का था. रॉ (रिसर्च एनालिसिस विंग) ने दिल्ली पुलिस को ये इनपुट भेजा है. दिल्ली पुलिस के अलावा अनेक शहरों की पुलिस को भी ये इनपुट भेजा गया है. सूत्रों के मुताबिक, इस इनपुट में साफ तौर पर कहा गया है कि जाकिर नाईक कुछ रोहिंग्या नेताओं के साथ मिलकर भारत के कुछ शहरों पर हमले की प्लानिंग रच रहा है. 

इसके लिए जाकिर नाईक के खाते से दो लाख डॉलर भी भेजे गए हैं. इसके अलावा दक्षिण भारत के भी एक कारोबारी की भी इस साजिश में शामिल होने की आशंका जताई गई है. ये भी बताया गया है कि एक महिला आतंकवादी जो संभवत: फिदायीन हो सकती है, उसका भी रोल है. 26 जनवरी के पहले ये वारदात होने की संभावना है. इसी के साथ दूसरे इनपुट में ये कहा गया है कि पीएफआई भी इन रोहिंग्या नेताओं की मदद कर रहा है.