ब्रेक की जगह दबाया एक्सीलेटर…

100 की स्पीड से फॉरच्यूनर दौड़ा रही युवती ने ऑटो में मारी टक्कर 

इंदौर के राजेंद्र थाना इलाके के राजीव गांधी चौराहे पर मंगलवार दोपहर बड़ा हादसा हो गया है, एक युवती 100 से ज्यादा की स्पीड में फॉरच्यूनर दौड़ा रही थी। ऑटो स्टैंड के करीब पहुंचने पर वह नियंत्रण खो बैठी और चौराहे पर खड़े ऑटो में टक्कर मार दी। युवती गाड़ी इतनी तेज चला रही थी कि चपेट में कई ऑटो आ गए। 3 ऑटो के बुरी तरह से परखच्चे उड़ गए हैं। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को हिरासत में ले लिया है। प्रत्यशदर्शियों ने बताया कि लड़की ठीक से गाड़ी नहीं ड्राइव कर पा रही थी। वह व्यस्तम सड़क पर काफी तेज रफ्तार से गाड़ी चला रही थी। 

चौराहे पर जब वह एक के बाद एक ऑटो में टक्कर मार रही थी, तब वह भगदड़ मच गई थी। लोग जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे थे। गाड़ी में युवती के साथ एक युवक भी बैठा हुआ था। मौके पर मौजूद शख्स ने कहा कि टक्कर इतनी भीषण थी कि तीनों ऑटो उछलकर सड़क किनारे से रोड पर फिंका गए। वहीं, उसमें सवार लोग भी करीब 10 फीट उछल कर दूर जा गिरे। इसके बाद लोगों ने दोनों को उठाकर रिक्शा में लेकर अस्पताल रवाना हुए। 

मौके पर पहुंची 108 भी दो घायलों को लेकर अस्पताल रवाना हुई। हादसे में कुल पांच लोग घायल हुए हैं। वहीं, फॉरच्यूनर गाड़ी पर मानवाधिकार संघ लिखा हुआ है। टक्कर के बाद गाड़ी पर से नेमप्लेट भी टूटकर गिर गया है। साथ ही डर से युवती ने ड्राइविंग सीट को छोड़ कर बगल की सीट पर बैठ गई थी। हादसे के बाद लोगों का आक्रोश भी वहां भड़क गया था। लेकिन तुरंत पुलिस पहुंच गई थी, इसकी वजह से कोई अनहोनी नहीं हुई। राजेंद्र नगर टीआई अमृता सोलंकी ने बताया कि चोइथराम मंडी के पास फॉरच्यूनर कार ने तीन ऑटो को टक्कर मारी है। 

हादसे में पांच लोग घायल हुए हैं। गाड़ी को जब्त कर लिया गया है। प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि ब्रेक लगाने की जगह युवती से एक्सीलेटर दब गया था। उसके बाद गाड़ी की स्पीड और बढ़ गई और ये हादसा हो गया। पहले यह कयास लगाए जा रहे थे कि युवती नशे में है। लेकिन टीआई ने कहा कि युवती नशे में नहीं थी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। युवती को थाने में लाया गया है। वहीं, कार को जप्त कर लिया गया है।