केंद्र सरकार से की मांगों को मानने की अपील…

आंदोलन कर रहे किसानों को दिलजीत दोसांझ ने दान किए 1 करोड़ रुपये

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत से भिड़ने के बाद फेमस पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ शनिवार को किसानों के बीच नजर आए. सिंघु बॉर्डर पर शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे किसानों से मिलने पहुंचे दिलजीत ने यहां एक संबोधन भी दिया. जिसमें उन्होंने किसानों की मांगों को जल्द से जल्द मानने के लिए केंद्र सरकार से अपील की. इसी बीच दिलजीत ने दान भी किए जिसे लेकर वह चर्चा में बने हुए हैं. 

दिलजीत दोसांझ ने आंदोलन कर रहे किसानों को सर्दी से बचाने के लिए एक करोड़ रुपए दान दिए हैं. पंजाबी गायक सिंघा ने अपने एक वीडियो के जरिए इस बात का खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि इन पैसों से ठंड में प्रदर्शन कर रहे किसानों को गर्म कपड़े मुहैया करवाए जाएंगे. इसी दौरान दिलजीत दोसांझ ने कहा कि ट्विटर पर चीजों को घुमाया जाता है, मुद्दों को ना भटकाया जाए. हाथ जोड़कर विनती करता हूं, सरकार से भी गुजारिश है कि हमारे किसान भाइयों की मांगों को मान लें. यहां सब शांतिपूर्ण तरीके से बैठे हैं कोई खून-खराबा नहीं हो रहा है.

 आप सभी को सलाम, किसानों ने एक नया इतिहास रचा है. यह इतिहास आने वाली पीढ़ियों को सुनाया जाएगा.' बताते चलें कि बीते दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ के बीच किसान आंदोलन को लेकर तीखी नोकझोंक नजर आई थी. जिसने बीते गुरुवार को मर्यादा की सारी हदें पार कर दी थी. दोनों ने दर्जनों ट्वीट में लगातार एक दूसरे को जवाब दिया. हालांकि अब भले ही दोनों ने एक दूसरे के ट्वीट पर जवाब देना बंद कर दिया हो, लेकिन अब इनके फैंस आपस में भिड़ गए हैं.