खाद्य व्यापारियों की बैठक 23 को…

कैट के नया बाजार के संयोजक बने विजय जाजू

ग्वालियर। मध्यप्रदेश शासन द्वारा प्रदेशभर में ष्ष्मिलावट से मुक्तिष्ष् अभियान के अंतर्गत की जा रही कार्यवाही के संदर्भ में जागरूकता पैदा करने एवं सही व्यापारियों को प्रताडित न करने व कानून का प्रशासनिक स्तर पर पालन करने के उद्धेश्य से खाद्य व्यापारियों की बैठक 23 नवम्बर सोमवार को सांय 4 बजे सदाब्रत की बगीची, दाल बाजार में रखी गई है। कैट दालबाजार के बाजार संयोजक दिलीप  पंजबानी, उपाध्यक्ष विवेक जैन, कोर टीम सदस्य समीर अग्रवाल ने बताया कि कैट ने मिलावट से मुक्ति अभियान का समर्थन किया है और मध्यप्रदेश के सात करोड से भी अधिक नागरिकों के जीवन की रक्षा के लिये जागरूकता अभियान चलाने का निर्णय लिया है। 

23 नवम्बर को खाद्य व्यापारियों की बैठक आयोजित कर उन्हें यह समझाइश दी जायेगी कि हमें मानकों का पालन करना चाहिये साथ ही इस अभियान की आड में प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा कानून के विरूद्ध जाकर जो कार्यवाही की जा रही है और कुछ आसामाजिक तत्वों द्वारा व्यापारियों को प्रताडित किया जा रहा है उसकी भी पूरी रूपरेखा बनाकर जिला मजिस्ट्रेट के साथ मीटिंग कर उन्हें अवगत कराया जायेगा। कॉन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स ;कैटद्ध के जिला कार्यालय दाल बाजार में बैठक आयोजित कर नया बाजार के बाजार संयोजक के रूप में नया बाजार एसोसियेशन के सचिव विजय जाजू को बनाया गया है। 

कैट मध्यप्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र जैन ने बताया कि अंकुर अग्रवाल को सह.संयोजक बनाया गया है। इस अवसर पर कैट जिला अध्यक्ष रवि गुप्ता ने दोनों का तिलक कर सम्मानित किया एवं महामंत्री मुकेश जैन, कोषाध्यक्ष जेण्सी गोयल ने पुष्पहार पहनाकर स्वागत किया। उल्लेखनीय है कि कैट के द्वारा प्रत्येक बाजार में बाजार संयोजक बनाये जा रहे हैं जिससे उस क्षेत्र के छोटे मझले कारोबारियों को किसी प्रकार की समस्या न हो और इसके लिये वह सतत कार्य करेगा। विजय जाजू एवं अंकुर अग्रवाल को उपस्थित पदाधिकारी ललित नागपाल, क्रान्ति मिलन्द, गोपाल जयसवाल, नरेन्द्र मांडिल, पंकज गोयल आदि ने शुभकामनाऐं दी।