जनमित्र केंद्रों पर हो रही है भारी भ्रष्टाचारी…

ग्वालियर दक्षिण विधानसभा के साथ सौतेला व्यवहार बर्दाश्त नहीं : श्री पाठक

ग्वालियर। बाल भवन में आयोजित नगर निगम कमिश्नर के साथ बैठक में विधायक श्री पाठक ने कहा कि पिछले 6-7 महीने से ग्वालियर दक्षिण विधानसभा के साथ विकास कार्यों को लेकर लगातार सौतेला व्यवहार किया जा रहा है, यह सौतेला व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। अगर ऐसा पक्षपातपूर्ण व्यवहार आगे जारी रहा तो मजबूरन जनता को आक्रोशित होकर निगम के खिलाफ आंदोलन करना पड़ेगा।  विधायक श्री पाठक ने कहा कि अधिकारियों को सभी विधानसभा क्षेत्रों को समान चश्मे से देखना चाहिए। 

निगम निधि का वितरण भी सभी विधानसभाओं में समान रूप से करना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि जनता के साथ अन्याय बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। विधायक श्री पाठक ने कहा कि चाहे स्वच्छता की बात हो, चाहे सड़कों की बात हो, अमृत योजना के नाम पर खोदी गई सड़कों की बात हो पूरा विधानसभा क्षेत्र अव्यवस्थित पड़ा हुआ है, सफाई व्यवस्था चरमरा गई है, यह सब ठीक नहीं किया तो लोग  आक्रोशित होकर निगम के खिलाफ आंदोलन पर मजबूर होंगे। 

विधायक श्री पाठक ने बैठक में आगे कहा कि 7 दिन के अंदर व्यवस्थाएं नहीं सुधारी जाती तो हमारी विधानसभा का 1 दिन का पूरा कचरा नगर निगम कमिश्नर के बंगले के बाहर डाल दिया जाएगा, इस पर नगर निगम कमिश्नर ने आश्वस्त किया कि 15 दिन के अंदर पूरी व्यवस्थाएं ठीक कर दी जाएंगी एवं इसमें इक्विपमेंट की भी जो कमी है वह भी दूर कर दी जाएगी। 

विधायक श्री पाठक ने नगर निगम के जनमित्र केंद्रों पर भारी भ्रष्टाचार के लिए अधिकारियों को चुनौती दी कि आप अपने किसी परिचित को भेजकर बिना पैसे के एक भी काम जनमित्र पर करा कर दिखा दें तो आपको मनमाफिक उपहार दूंगा विधायक श्री पाठक ने भ्रष्टाचार में लिप्त अधिकारियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि ग्वालियर दक्षिण विधानसभा के कम से कम एक जनमित्र केंद्र को उत्कृष्ट जनमित्र केंद्र के रूप में विकसित किया जाए वहां आने वाले सभी लोगों को उचित रिस्पांस मिले एवं उसके बैठने की और पानी इत्यादि की सुविधा भी वहां पर उपलब्ध हो।