ऊर्जा मंत्री ने ग्वालियर विधानसभा में किया सघन जनसम्पर्क…

भाजपा के राज में विकास का पहिया निरंतर चलता रहेगा : श्री तोमर

ग्वालियर। विधानसभा उपचुनाव में 15 ग्वालियर विधानसभा से प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह तोमर ने घर- घर जाकर जनसम्पर्क कर रहे है और प्रद्युम्न सिंह तोमर ने शुक्रवार को वार्ड क्रमांक-14 की हर गली मोहल्ले में जाकर जनसंपर्क किया। 

भाजपा प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह तोमर के जनसंपर्क के दौरान हर मोहल्ले, गली और काॅलोनी में मतदाताओं ने जोश दिखाया और जगह-जगह फूलों की बरसा कर स्वागत किया। वहीं कई जगह फलों से तुलादान भी किया गया। जनसंपर्क में जबलपुर से आए मध्य प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री हरेंदर जीत सिंह बब्बू ने भी ने भी जनसंपर्क किया और भाजपा प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह तोमर के पक्ष में मतदान करने की अपील की। 

श्री तोमर ने शुक्रवार को अपना जनसंपर्क सेवा नगर की पुलिया के पास से प्रारंभ किया जहां क्षेत्रवासियों ने उनका जोरदार स्वागत किया। उसके  बाद उन्होंने ख्वाजा खानून की दरगाह के आसपास के क्षेत्र, नूरगंज पहुंचे। जहां उन्होंने क्षेत्रीय लोगों से मत मांगा। जनसम्पर्क के दौरान भाजपा प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा कि आप लोगो को विश्वास दिलाता हूं कि ग्वालियर विधानसभा में विकास का पहिया निरन्तर चलता रहेगा और विकास, प्रगति के पथ पर ग्वालियर बढ़ता चलेगा, उन्होंने कहा कि विश्वास रखो मैं आपका सेवक हूं, आपकी समस्या मेरी समस्या है।

मैं आप लोगों की कोई समस्या नहीं रहने दूंगा और युवाओं के चेहरे की चमक आएगी, ग्वालियर में उद्योग लगेंगे, जिससे हर युवा को काम मिलेगा, ग्वालियर को औधोगिक हब बनाएंगे। इसके बाद उन्होंने गुदडी मोहल्ला, लोहामंडी से रमटापुरा में जनसंपर्क किया।