ग्वालियर पूर्व से भाजपा प्रत्याषी ने किया सघन जनसंपर्क…

आने वाले समय में कांग्रेस का कोई भविष्य नहीं है : गोयल 

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी के ग्वालियर पूर्व विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी मुन्नालाल गोयल जी ने सोमवार को ग्वालियर पूर्व विधानसभा क्षेत्र के वार्ड 60 में विभिन्न गली, मौहल्ला और काॅलोनियों में पहुंचकर जनसंपर्क किया। इस दौरान श्री गोयल का जगह-जगह पार्टी कार्यकर्ताओं और आम लोगों ने फूल माला पहनाकर स्वागत किया। 

इस अवसर पर पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल कहा कि उन्होंने कहा कि हम सब भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता है। लोकतंत्र में चुनाव ही युद्ध होता है। अब कांग्रेस में कुछ नहीं बचा है और आने वाले समय में कांग्रेस का कोई भविष्य नहीं है। अब भविष्य है, तो सिर्फ भाजपा का। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता का साथ उनके साथ है और वह ग्वालियर पूर्व विधानसभा की जनता के सेवक थे और आगे भी रहेंगे और गरीबों की लड़ाई लड़ते रहेंगे। 

श्री गोयल ने कहा कि आप सभी के द्वारा मिला अपार समर्थन, स्नहे, आशीर्वाद के लिए आपका आभार प्रकट करता हूं। उन्होंने कहा कि 3 नवंबर को होने वाले उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करें, सत्य के पक्ष में मतदान करें, मा. शिवराज सिंह चैहान जी की सरकार को मजबूती प्रदान करें एवं 16 ग्वालियर पूर्व विधानसभा क्षेत्र के विकास, उन्नति एवं प्रगति में भागीदार बनें। 

ग्वालियर पूर्व विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी मुन्नालाल गोयल ने सोमवार को अपना जनसंपर्क वार्ड 60 में सरकारी स्कूल हुरावली दुकानों के पास से प्रारंभ कर यादव मोहल्ला, बघेल मोहल्ला, जाटव मोहल्ला, मतादीन काॅलोनी, मेरी काॅलोनी से मुन्ना बघेल जी के निवास होते हुए कुआं के पास विजय सिंह जी के निवास होते हुए बली बाबा की दरगाह, माता मंदिर हुरावली गांव द्वारिका की दुकान, ए ब्लाॅक गणेश डेयरी पार्षद जी वाली गली होते हुए राकेश कटारिया जी के निवास पर होते हुए यादव जी की बोरिंग के पास, बल्ली यादव केतकी गलियां, मातादीन काॅलोनी के नीचे वाली गलियां, अंबेडकर पार्क की गलियां, अल्फा काॅलोनी सुरक्षा विहार, हरीखेड़ा, डी ब्लाॅक, सी ब्लाॅक, बी ब्लाॅक, ए ब्लाॅक की गलियां में होते हुए गणेश डेयरी पर समाप्त हुआ। वहीं शाम को श्री गोयल का कवि नगर गली नंबर-2 गुलमोहर गार्डन के सामने, पिंटो पार्क, पानी की टंकी पर स्वागत समारोह तथा हनुमान नगर काली माता मंदिर वाली गली वार्ड-21 मंे बैठक को संबोधित किया।