पूर्व मंत्री ने दी कोरोना को मात करेंगे चुनाव प्रचार...

जिसने पार्टी को नुकसान पहुँचाया उन्हें फिर से स्थान मिलने का रहेगा मलाल :  श्री कुशवाह

सादगी और समानता के लिए विशेष पहचान रखने वाले मध्य प्रदेश शासन के पूर्व मंत्री नारायण सिंह कुशवाहा को भी कोरोना ने विगत दिनों अपनी चपेट में ले लिया था, लेकिन उन्होंने अपनी दृढ़ इच्छाशक्ति के आधार पर कोरोना को मात देकर फिर से पार्टी के लिए उपचुनाव के दौरान भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने की कमर कस ली है और वे अब इसके लिए मैदान में भी उतर चुके हैं।

हालांकि अभय अभी उन्हें कुछ वीकनेस महसूस हो रही है ऐसा शायद उन्हें शुगर की वजह से है लेकिन फिर भी वह इस चुनाव में प्रचार के लिए अपनी शारीरिक क्षमता के अनुसार लोगों से भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मत देने के लिए संपर्क कर रहे हैं।

G.News 24 कि टीम को दिए एक छोटे से साक्षात्कार के दौरान श्री कुशवाहा ने खुलकर अपनी अपनी मन की पीड़ा को भी व्यक्त किया। मुख्य चुनाव के दौरान उन्हें मिली हार को लेकर उनके मन में एक पीड़ा है जिसे उन्होंने बगैर किसी का नाम लिए ज़ी न्यूज़ 24 के साथ शेयर किया उनका कहना है कि जिन्होंने पार्टी का इतना बड़ा नुकसान किया और पार्टी ने उसे फिर से पार्टी में शामिल कई कर लिया यह बात उन्हें थोड़ी सी खली है। 

लेकिन पार्टी का निर्णय उन्हें शिरोधार्य है। श्री कुशवाहा जी का कहना है कि पार्टी ने जो निर्णय किया है वह कुछ सोच समझकर ही किया होगा। खैर उन्होंने मेरा जितना नुकसान करना था वह तो वे अभी चुके हैं और यह  नुकसान केवल ग्वालियर में नहीं बल्कि पूरे क्षेत्र में हुआ है।