शिकायत प्राप्त होने पर की जाएगी प्रभावी कार्रवाही…

हर मतदाता भयमुक्त होकर करे मताधिकार का प्रयोग : श्री वर्मा

मुरैना। प्रत्येक मतदाता को मताधिकार के प्रयोग हेतु स्वतंत्र एवं भयमुक्त वातावरण उपलब्ध कराने हेतु जिला प्रशासन प्रतिबद्ध है। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री अनुराग वर्मा ने मुरैना जिले की पांचों विधानसभा क्षेत्रों में मतदान 3 नवंबर को होना है। 

मतदान के प्रति मतदाताओं को भययुक्त वातावरण उपलब्ध कराने की प्रतिबद्धता एवं तैयारियों को प्रदर्शित करने हेतु मतदान प्रक्रिया को सुव्यवस्थित रूप से संपन्न कराने हेतु पर्याप्त संख्या में सुरक्षा बल मौजूद है। हर मतदाता स्वतंत्रता पूर्वक अपने मताधिकार का प्रयोग कर सकें इस हेतु व्यवस्थाएँ दुरुस्त रखी जाएँगी, किसी भी प्रकार की आशंका, संदेह अथवा शिकायत प्राप्त होने पर प्रभावी कार्रवाही की जाएगी।  

इस दौरान सभी मतदाताओं को यह भी संदेश दिया जा रहा है कि विधानसभा क्षेत्र जौरा, सुमावली, मुरैना, दिमनी और अंबाह के सभी मतदाता स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निर्वाचन की गरिमा को अक्षुण्ण रखते हुए निर्भीक होकर, धर्म, वर्ग, जाति, समुदाय, भाषा अथवा अन्य किसी भी प्रलोभन से प्रभाभित हुए बिना उप निर्वाचन में अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे। इस दौरान कोरोना से बचाव हेतु सावधानियों का अनिवार्य रूप से पालन कर निर्वाचन प्रक्रिया को निर्विघ्न सम्पन्न कराने हेतु मतदाताओं से आह्वान किया गया।