डबरा देहात थाना क्षेत्र के छोले की दफाई गांव में…

आवारा पशुओं ने ली अधेड़ की जान,परिजनों ने लगाया जाम

ग्वालियर। मवेशियों की चपेट में आकर हुई अधेड़ की मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने चक्काजाम कर दिया। घटना डबरा देहात थाना क्षेत्र के छोले की दफाई गांव में आज रविवार को तड़के की है। चक्काजाम का पता चलते ही पुलिस व प्रशासनिक अफसर मौके पर पहुंचे और आक्रोशित परिजनों को शांत कराने में जुट गए है। खबर लिखे जाने तक चक्काजाम चल रहा था। डबरा देहात थाना क्षेत्र के छोले की दफाई गांव निवासी 45 वर्षीय दयाराम सिंह पेशे से किसान है। आज तड़के वह अपने खेतों पर जा रहा था। 

तभी गांव के लोगों ने खेतों में पहुंचे मवेशियों को भगा दिया। अचानक मवेशियों के आने से दयाराम घबरा गया और मवेशियों ने उसे अपनी चपेट में ले लिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। दयाराम की मौत का पता चलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और उसके शव को लेकर हाइवे पर चक्काजाम कर दिया। चक्काजाम का पता चलते ही पुलिस और प्रशासनिक अफसर मौके पर पहुंचे और समझाइश देकर शांत करने में जुट गए है। 

खबर लिखे जाने तक परिजन जाम लगाए थे। इस प्रकार के जब हालात गांव में हैं तो आप अंदाजा लगा सकते हैं कि शहरों में निराश्रित पशुओं कारण क्या स्थिति होती होगी इससे संबंधित G.News24 पहले भी खबर दिखाता रहा है कृपया आप उस खबर को देखें और गौर करें कि यह निराश्रित गोवंश कितना खतरनाक है शहर सड़कों पर वाहनों और लोगों के बीच विचरण करता हुआ यह गोवंश। 

एक युवक की मवेशियों की चपेट में आने से मौत हुई है। आक्रोशित परिजनों की मांग है कि मृतक परिवार को मुआवजा दिया जाए। साथ ही जिन युवकों ने मवेशियों को भगाया उनके खिलाफ भी मामला दर्ज हो - जयराज कुबेर, एएसपी