स्वागत के लिए आपस में भिड़े कार्यकर्ता…

5 दिवसीय के दौरे पर ग्वालियर आए सिंधिया

ग्वालियर। ज्योतिरादित्य सिंधिया गुरूवार को पांच दिन के दौरे पर ग्वालियर आए। सिंधिया अंचल की दिमनी, सुमावली, मुरैना सहित कई विधानसभा सीटों का दौरान करेंगे, वहीं सिंधिया के स्वागत के लिए एयरपोर्ट पहुंचे भाजपाई कार्यकर्ता स्वागत को लेकर आपस में भिड़ गए। कार्यकर्ता संजय शर्मा और रामसुंदर गुर्जर के बीच विवाद हो गया। स्वागत के दौरान दो नेताओं के बीच हुई तीखी नोकझोंक और नौबत गाली गलौज तक आ गई, बताया गया है कि सिंधिया समर्थक बीजेपी नेता संजय शर्मा और एक अन्य  सिंधिया समर्थक करीबी नेता आपस में झगड़े हैं। 

एयरपोर्ट पर मौजूद अन्य नेताओं ने समझा-बुझाकर मामले को   शांत कराया। ग्वालियर दौरे पर आए सिंधिया ने कहा कि एक-एक मंडल का मेरा दौरा है और मुझे विश्वास है पार्टी एक सोच एक विचारधारा के साथ वजय प्राप्त करेगी। बीजेपी की मोदी, शिवराज के नेतृत्व में सरकार बनेगी। मैं समझता हूं ये उपचुनाव नहीं बल्कि एक प्रादेशिक चुनाव है, कई ऐसे राज्य है जहां पर 40 से 50 सीटें होती है। 

आज मध्य प्रदेश की 28 सीटों पर चुनाव है मुझे विश्वास है एक तरफा प्रचंड बहुमत मिलेगा। सिंधिया ने आगे कहा कि मैं कमलनाथ से पूछना चाहता हूं कि वह 15 महीने सीएम रहे उनका चेहरा एक बार भी किसी ने चंबल अंचल में देखा, वह कहते है कि ग्वालियर चंबल संभाग की जिम्मेदारी मेरी थी तो कई बार मैं उनसे मिला हूं उन्होंने एक कदम भी विका के लिए नहीं उठाया। कमलनाथ ने जो गद्दरी की वह ग्वालियर के साथ नहीं पूरे मध्य प्रदेश के साथ की है और उनका फोकस कुर्सी व तिजोरी पर रहा है।