भाजपा के कद्दावर नेता काँग्रेस में हुए शामिल…

महाराज के गढ़ में 'नाथ' ने दिया 'कमल' को झटका

ग्वालियर के भाजपा नेता डॉ.सतीश सिकरवार ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से निवास पर उनके सेकडो समर्थकों के साथ भेंट की। कमलनाथ जी ने तिरंगा दुपट्टा पहनाकर उनका स्वागत किया और सभी को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस प्रवेश पर उनका स्वागत किया।  भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता डॉ. सतीश सिंह सिकरवार मंगलवार को भोपाल प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में प्रातः 11 बजे पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की । 

यहाँ बता दें कि डॉ. सिकरवार ने 2018 में ग्वालियर पूर्व विधानसभा से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़े थे अब माना जा रहा है कि काँग्रेस की सदस्यता ग्रहण करने के साथ ही तय है कि वे होने वाले उपचुनाव में ग्वालियर पूर्व से काँग्रेस के संभावित उम्मीदवार होंगे ।

भाजपा के नेता गण , कार्यकर्ता बड़ी संख्या में भाजपा छोड़कर कांग्रेस में रोज प्रवेश ले रहे हैं , कल भी कुछ लोगों ने प्रवेश लिया था। हम इसे पब्लिसिटी या इवेंट का रूप नहीं देते हैं , यह तो भाजपा की राजनीति है। आज तो जनता तो छोड़िए बीजेपी के कार्यकर्ता ही उनसे दुखी हैं , यह मध्य प्रदेश की स्थिति है। हमारी सर्वे रिपोर्ट बहुत अच्छी है , हमें कोई चिंता नहीं है , सभी सभी सीटें जीतेंगे। आज का मध्य प्रदेश का मतदाता बहुत समझदार है।मुझे प्रदेश के मतदाताओं , यहाँ की जनता और जिन 27 सीटों पर उपचुनाव हो रहा है , वहां की जनता पर भी पूरा विश्वास है कि वो भले कमलनाथ का साथ ना दे , कांग्रेस का साथ ना दे लेकिन सच्चाई का साथ ज़रूर देगी। - नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ