मंदसौर में सीएम की जनता से अपील…

अभी टेंपरेरी CM, जिताकर परमानेंट कर दो : शिवराज

मंदसौर। शिवराज सिंह चौहान ने मंदसौर में अपने एक बयान में खुद को टेम्परेरी सीएम बताया. जनता से उन्होंने अपील की कि जब हरदीप सिंह को जिताएंगे तभी वह परमानेंट हो पाएंगे. सीएम मंदसौर की सुवासरा विधान सभा सीट पर हरदीप सिंह डंग के समर्थन में एक जनसभा कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कमलनाथ पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार लूटने वाली सरकार थी. सीएम ने यहां कई विकास कार्यों का लोकार्पण भी किया. इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग धज्जिया भी खूब उड़ीं. जनसभा को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि पता नहीं कैसे यह सब सवा साल में लौट आया, मैंने तो सोचा भी नहीं था, उन्होंने यह भी स्पष्ट किया की अभी वे टेम्परेरी हैं, हरदीप को जिताएंगे तभी परमानेंट होंगे.

सीएम शिवराज ने कमलनाथ को निशाने पर लेते हुए कहा कि मध्य प्रदेश एक मंदिर है, जनता भगवान है. उन्होंने कहा कि मंत्री-विधायकों के लिए कमलनाथ के पास समय नहीं था, उनके पास केवल बड़े ठेकेदार के लिए समय था, वो कहते थे आने दो, कमलनाथ ने वल्लभ भवन को दलालों का अड्डा बनाकर रख दिया था. किसानों के मुद्दे पर कमलनाथ को घेरते हुए सीएम शिवराज ने कहा कि कमलनाथ ने झूठे ऋण माफी के प्रमाणपत्र बांटे, लेकिन बैंक में पैसा ही नहीं डाला. किसानों का बीमा प्रीमियम कमलनाथ खा गए. उन्होंने कहा कि 2000 करोड़ का प्रीमियम उन्होंने नहीं हमने भरा.

इतना ही नहीं सीएम शिवराज ने कहा कि वादे के अनुसार बेरोजगारों को भत्ता नहीं दिया. सीएम शिवराज ने कहा कि वे छोटे किसानों के खाते में एक निश्चित राशि साल भर में आए, ऐसी व्यवस्था कर रहे हैं. गरीब की थाली कभी खाली नहीं रहेगी. कमलनाथ ने योजनाए बंद कीं. लड्डू के पैसे भी खा गए, गरीबों के कफन के पैसे भी खा गए. सीएम ने कहा कि जिले में   सूक्ष्मसिचाई योजना को स्वीकृत किया गया है. 20 करोड़ का सेंदरा करनाली तालाब स्वीकृत दिया है. मंदसौर जिले में पीने का शुद्ध पानी 3 साल में हर घर में पहुचेगा.