क्राईम ब्रांच की सायबर क्राईम टीम ने…

एटीएम चुराकर खाते से रकम निकालने वाला बदमाष गिरफ्तार 

ग्वालियर। पुलिस अधीक्षक ग्वालियर अमित सांघी भा.पु.से. को विगत दिनों पूर्व आवेदिका शिवानी भिलवार ने अपने खाते से 65,000/- रूपये राशि अवैध रूप से निकल जाने के संबध्ंा में शिकायती आवेदन पत्र दिया था। आवेदिका की शिकायत को गंभीरता से लेते हुये, पुलिस अधीक्षक ग्वालियर ने अति. पुलिस अधीक्षक क्राईम सतेन्द्र सिंह तोमर एवं उप पुलिस अधीक्षक क्राईम रत्नेश तोमर को क्राईम ब्रांच की सायबर टीम से उक्त शिकायत पर तत्काल कार्यवाही करवाने हेतु निर्देशित किया । 

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशों के परिपालन में दिनांक 22.09.2020 को प्रभारी क्राईम ब्रांच दामोदर गुप्ता ने सायबर क्राईम टीम को उक्त शिकायती आवेदन पत्र पर त्वरित कार्यवाही करने हेतु आदेशित किया। उक्त शिकायती आवेदन पत्र पर थाना क्राईम ब्रांच में अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। जिस पर से थाना क्राईम ब्रांच ने बैंक से तकनीकी जानकारी प्राप्त कर बदमाश संदीप राजपूत के बारे में जानकारी प्राप्त हुई। 

बैंक से प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त बदमाष संदीप राजपूत पुत्र डोंगर सिह राजपूत उम्र 21 साल नि. कमलानगर लक्ष्मीगंज एबी रोड ग्वालियर को ट्रेस कर गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार बदमाश से अवैध निकासी के रूपयों के संबंध में पूछताछ करने पर उसने उन रूपयों से एक लैपटाॅप खरीदना बताया। गिरफ्तार बदमाष के कब्जे से अवैध निकासी के रूपयों से खरीदा गया लैपटाॅप बरामद किया गया है ।