कुल 1707 पॉजिटिव प्रकरण में से वर्तमान में केवल 753 एक्टिव केस...
कोरोना की जंग में ग्वालियरवासियों का जीत का जज्बा

ग्वालियर। कोरोना की जंग में ग्वालियरवासियों का जज्बा उन्हें जीत की ओर अग्रसर कर रहा है। आज दिनांक तक जिले में कुल 1707 पॉजिटिव केस हैं, जिसमें से 946 मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं तथा वर्तमान में 753 एक्टिव प्रकरण हैं जिनकी रिकवरी भी तेजी से हो रही है। 
कलेक्टर श्री कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि ग्वालियर जिले के वासियों में जीत का जज्बा कोरोना की जंग में भी सिर चढ़कर बोल रहा है , ग्वालियर वासियों का यही जज्बा उन्हें कोरोना में जीत की ओर लगातार अग्रसर कर रहा है। कलेक्टर श्री कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि ग्वालियर जिले में आज रविवार को 69 प्रकरण पॉजिटिव निकले हैं आज दिनांक तक कुल जिले में 1707 पॉजिटिव प्रकरण मिले हैं जिसमें से 946 मरीज ठीक हो चुके हैं तथा 753 एक्टिव प्रकरण आज दिनांक तक है। 
इसके साथ ही 35 मरीजों को आज डिस्चार्ज किया गया है। इसमें दुखद यह है कि 8 मरीजों की मृत्यु भी ग्वालियर में अभी तक हुई है।

कलेक्टर श्री कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने शहर के नागरिकों से अपील की कि कोरोना वायरस की जंग में लड़ने के लिए सभी लोग शासन प्रशासन का सहयोग करें तथा खुद को सुरक्षित रखें और घर पर ही रहें जब तक बहुत आवश्यक ना हो घर से बाहर ना निकलें तथा घर से बाहर मास्क लगाकर ही निकलें और लोगों में आपस में दूरी बनाए रखें। सावधानी ही इससे सबसे बड़ी सुरक्षा है।