आईसीयू से प्राइवेट रूम में हुए शिफ्ट…
कोरोना से संक्रमित विधायक श्री पाठक की हालत में सुधार 

बीते लगभग 21 दिनों से अस्पताल में भर्ती ग्वालियर दक्षिण विधानसभा से कॉन्ग्रेस विधायक प्रवीण पाठक जी वर्तमान में भोपाल में स्थित चिरायु हॉस्पिटल में कोरोना का इलाज करवा रहे हैं। ज्ञात हो कि कोरोना पॉजिटिव होने के कारण गंभीर रूप से अस्वस्थ चल रहे विधायक श्री पाठक की हालत बेहद चिंताजनक थी लेकिन अब उनकी दोनों रिपोर्ट नेगेटिव आई हैं एवं उनकी हालत में तेजी से सुधार हो रहा है आज उनको आईसीयू से प्राइवेट रूम में शिफ्ट कर दिया गया । डॉक्टर्स ने बताया है कि अगले कुछ दिनों में अस्पताल से उनकी छुट्टी हो सकती है। 

विधायक श्री पाठक जून के अंतिम सप्ताह में चेस्ट इन्फेक्शन की शिकायत के चलते ग्वालियर के एक निजी अस्पताल में भर्ती हुए थे एवं उन्होंने ग्वालियर में दो बार कोविड-19 (कोरोना) का टेस्ट करवाया था ग्वालियर में दोनों बार रिपोर्ट नेगेटिव आई थी  उनकी हालत में सुधार नहीं होने पर इलाज के लिए वे भोपाल के एक निजी अस्पताल में भर्ती हो गए उसके बाद भोपाल में जो कोरोना का टेस्ट कराया तो पॉजिटिव रिपोर्ट आई उसके बाद लगातार हालत बिगड़ने के कारण उनको आईसीयू में रखा गया था l

अब हालात बेहतर होने के बाद उनको आईसीयू से बाहर रूम में शिफ्ट कर दिया गया। अपने विधानसभा क्षेत्र की जनता के बीच लोकप्रिय एवं जनता के लाडले होने के कारण क्षेत्र की जनता बेहद चिंतित थी इसको लेकर ग्वालियर में कई जगह पर उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना के लिए प्रार्थनाएं लगातार जारी है विधायक श्री पाठक के अच्छे स्वास्थ्य की कामना के लिए हर धर्म के लोगों ने अपने धर्म स्थलों पर पूजा अर्चना की।