विविध खबरें…

विकास दुबे गिरोह के दो मददगार ग्वालियर से हुए गिरफ्तार

मोस्ट वांटेड विकास दुबे के दो मददगार यूपी पुलिस ने ग्वालियर से गिरफ्तार कर लिये है। इनमें एक ओमप्रकाश पांडे भगत सिंह नगर गोले का मंदिर व दूसरा अनिल पांडे सागरताल मल्टी का रहने वाला है। इन दोनों ने विकास के गुर्गे शिवम दुबे व शशिकांत पांडे को पनाह दी थी। दोनों के खिलाफ धारा 216 के तहत कार्रवाई की गई है।

इंदरगढ़ थाना प्रभारी की अनूठी पहल

इंदरगढ़ थाने में  अंजलि नामदेव पत्नी धर्मेंद्र नामदेव ने आवेदन देकर बताया था कि 1 साल पहले मेरी धर्मेंद्र रामदेव निवासी इंदरगढ़़ के साथ शादी हुई थी घरेलू विवादों तथा आपसी लड़ाई झगड़ो के कारण मे विगत 01साल से अपने  मायके रह रही थी । आवेदिका एवं उसके पति को थाने में बुलाकर समझाया गया पति पत्नी मैं सुलह  करवाई गई पतिि पत्नी ने माला पहनाकर नव जीवन शुरू करनेे का का संकल्प लिया थाने पर मौजूद सास ससुर का आशीर्वाद  लिया पति पत्नी माता पिता के साथ घर गए।

शर्मनाक राजनैतिक दवाब

जबेरा से भाजपा विधायक धर्मेंद्र लोधी के ख़िलाफ़ लामबंद हुए प्रदेशभर के फॉरेस्ट रेंजर। विधायक की बदतमीजी से हुए नाराज। मुख्यमंत्री को पत्र लिख की कार्यवाई की मांग। विधायक ने रेंजर तिलक लोधी को फ़ोन पर दी थी धमकी। सोशल मीडिया पर ऑडियो हुआ था वायरल। जबेरा के विधायक जी ने रेंजर साहब को बहुत धमकाया पर रेंजर साहब ने उन्हें अपनी ड्यूटी को याद दिलाते हुए उनकी एक बात नहीं सुनी। उनकी ऑडियो जगह-जगह वायरल हो रही है।

मध्यप्रदेश में ईमानदार अफसरों के बार बार होते हैं तबादले !

अपनी नौकरी के दौरान लगातार तीन बार तबादला होने से भावुक हुए आईपीएस गौरव तिवारी। बड़ी मुश्किल से मिलते हैं ऐसे अफसर।

युवक ने गोली मारकर किया सुसाइड

ग्वालियर। बहोड़ापुर थाना क्षेत्र में युवक सतीश शाक्य ने बाथरूम में खुद को गोली मार कर की आत्म हत्या।युवक ने खुद को गोली मारकर किया सुसाइड।  बाथरूम के अंदर युवक ने उठाया आत्मघाती कदम। युवक का नाम सतीश शाक्य । मौत का कारण अज्ञात। पुलिस पहुंची मौके पर , शिव नगर की घटना बहोड़ापुर थाना क्षेत्र का है मामला पुलिस जुटी जांच में।

सोनम जाटव की हत्या को लेकर मुख्यमंत्री श्री चौहान को सौंपा ज्ञापन

ग्वालियर निवासी सोनम उर्फ वर्षा जाटव की हरिद्वार में हत्या को लेकर म प्र के मुख्यमंत्री श्री शिवराज चौहान जी को ज्ञापन दिया गया ,पत्र में कहा गया कि एक आरोपी गिरिफ्तार हो गया है पर दूसरा आरोपी फरार है उसकी गिरिफ्तारी के लिये उत्तराखंड सरकार से बात की जाए तथा परिवार की आर्थिक स्थिति बहुत खराब है ऐसे मे परिवार की आर्थिक मदद की जाये।