जम्मू कश्मीर : शोपियां में आतंक पर वार…
जम्मू कश्मीर में सेना और पुलिस ने 4 आतंकी किये ढेर

श्रीनगर l मोदी सरकार ने जब से जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 को खत्म किया है तब से वहां सुरक्षाबल चुन चुन कर आतंकवादियों को ढेर कर रहे हैं. शनिवार को शोपियां जिले के अम्शीपोरा गांव में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में 4 आतंकियों को मार गिराया है. अभी इन आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई है ये सभी अम्शीपोरा के एक घर में छुपे थे. इलाके में पुलिस और सेना के जवान सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं.

गुप्त सूचना के आधार पर शुक्रवार देर रात को सुरक्षाबलों और जम्मू कश्मीर पुलिस की ज्वाइंट टीम ने इलाके में ऑपरेशन शुरू किया. गौरतलब है कि मुठभेड़ शुरू होने से पहले सुरक्षाबलों ने आतंकियों को सरेंडर करने का मौका दिया था लेकिन वो नहीं माने और फायरिंग शुरू कर दी. सेना ने आतंकवादियों को गिरफ्तार करने की कोशिश लेकिन दूसरी तरफ से गोलीबारी शुरू हो गयी जिसमें 4 आतंकवादी मार गिराए गए.

आपको बता दें कि शुक्रवार को सेना ने  कुलगाम में तीन आतंकवादी मार गिराए थे. जम्मू कश्मीर पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस, 9 आरआर और सीआरपीएफ की एक संयुक्त टीम ने क्षेत्र में आतंकवादियों की उपस्थिति के बारे में विशेष जानकारी पर पूरे इलाके को घेर कर और तलाशी अभियान चलाया था. कश्मीर के जिले एक के बाद एक आतंकियों से मुक्त होते जा रहे हैं. इस समय कश्मीर में आतंकी संगठन अपने वजूद को बचाने के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं.