पिछले 24 घंटे में MP में मिले कोरोना के 735 मरीज

गृह मंत्री ने दिया ये बयान…
पिछले 24 घंटे में MP में मिले कोरोना के 735 मरीज

भोपाल l मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है. राज्य में पिछले 24 घंटे में 735 नए मरीज मिले हैं. जिसमें से 162 ग्वालियर के हैं. इंदौर में भी 136 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है, वहीं भोपाल में 66,मुरैना में 45, जबलपुर में 50 और रीवा में 24 नए मरीज मिले हैं. जबकि 219 लोग इलाज के बाद स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हुए हैं. आंकड़ों की मानें तो प्रदेश में आज कुल 5562 एक्टिव मरीज हैं. 

आपको बता दे कि कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी बयान दिया है.गृह मंत्री का कहना है कि  एमपी में रोजाना 20 हजार लोगों की कोरोना जांच की जा रही है. ज्यादा टेस्ट से नये पॉजिटिव मामले सामने आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस वक्त एमपी में कोरोना का रिकवरी रेट 69-70 परसेंट पहुंच गया है. हम लोग चिकित्सा व्यवस्था सुधार के प्रतिबद्ध हैं.

बता दें कि ग्वालियर में कोरोना के संक्रमितों की संख्या को देखते हुए प्रशासन अलर्ट पर है. जिले में 15 जुलाई से सात दिन के लिए कर्फ्यू घोषित किया है. बावजूद इसके लोग समझने का नाम नहीं ले रहे हैं. ग्वालियर की सड़कों पर लोग बेवजह घूमते नजर आ रहे हैं.प्रशासन का दावा है कि जिला पुलिस बल के अतिरिक्त कुछ बल बुलाया गया है जिन्हें अलग-अलग चेकिंग प्वाइंट और पेट्रोल पार्टियों में तैनात किया गया है.

Comments