फायरिंग करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, तीसरा फरार...
सहकारिता मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के बंगले के बाहर हुई फायरिंग

सागर। शिवराज सरकार में सहकारिता मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के सागर स्थित बंगले के पास गोलियां दागी गईं, इसकी सूचना पुलिस को दी गई तो दो आरोपियों को मौके से गिरफ्तार कर लिया। फायरिंग से क्षेत्र में दहशत फैल गई। घटना रविवार को देर रात हुई। उस समय मंत्री राजपूत अपने ऑफिस से बंगले लौटे थे। मंत्री के गनर अजय पाल ने तीन लोगों पर एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं तीसरा फरार है। 

पुलिस अधीक्षक अमित सांघी के मुताबिक- गोपाल गंज थाना क्षेत्र की क्रिश्चियन कालोनी में रात को करीब पौने एक बजे की घटना है। जहां पर तीन बदमाश थे, जिसमें एक ने फायरिंग की। मौके पर पुलिस और एफएसएल की टीम पहुंची थी। गौरव चौहान और विवेक ठाकुर की गिरफ्तारी की गई है। उनके पास से एक कट्टा, 5 कारतूस और एक बलेनो कार मिली हैं। एक आरोपी मूसा लिंकन फरार है। उसकी तलाश की जा रही है। मंत्री गोविंद सिंह राजपूत बंगले पर लौट चुके थे और उनकी गाड़ी लौट रही थी, तभी ये गोली चलाने की घटना हुई है। मंत्री जी के बंगले से 150 मीटर दूरी पर 3-4 गोलियां दागी गईं।

मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने बताया- रात में जब मैं कार्यालय से लौट रहा था तो रास्ते में तीन-चार लोग थे। उन्होंने रोड पर गाड़ी खड़ी कर रखी थी और गाड़ियों के गेट खोल रखे थे, जब गनर ने उन्हें कहा कि ये क्या तरीका है तो उन्होंने गेट बंद कर लिया। जब मैं बंगले पर लौट आया तो बाहर मेरे दो गनर थे, जिन्होंने देखा कि उन्होंने फायरिंग की थी। उपचुनाव को लेकर ऐसा हुआ होगा, इस सवाल पर मंत्री ने कहा कि अभी कह नहीं सकता हूं, लेकिन पुलिस को देखना होगा कि अगर एक मंत्री के बंगले के बाहर ऐसी घटना हो सकती है तो फिर कहीं भी हो सकती है। ये गंभीर मसला है और मैं इस संबंध में मुख्यमंत्री से चर्चा करूंगा।