साधा राहुल गांधी पर निशाना…
एक वंश के कुकर्मों के कारण हमने हजारों वर्ग किमी हिस्सा खोया : नड्डा 

नई दिल्ली। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर एक बार फिर निशाना साधा है। नड्डा ने वंशवाद का जिक्र करते हुए गांधी परिवार पर तीखे हमले किए। उन्होंने कहा कि आज, देश एकजुट है और हमारे सशस्त्र बलों का समर्थन कर रहा है। यह एकता और एकजुटता का समय है।जेपी नड्डा ने ट्वीट किया, "एक अस्वीकृत राजवंश पूरे विपक्ष के बराबर नहीं है। एक राजवंश का हित भारत का हित नहीं हैं। आज, देश एकजुट है और हमारे सशस्त्र बलों का समर्थन कर रहा है। यह एकता और एकजुटता का समय है।"

उन्होंने आगे लिखा, "एक वंश के कुकर्मों के कारण हमने अपनी जमीन का हजारों वर्ग किमी हिस्सा खो दिया। सियाचिन ग्लेशियर लगभग चला गया था,और भी बहुत कुछ। इसलिए कोई आश्चर्य नहीं कि भारत ने उन्हें खारिज कर दिया है।"इससे पहले उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर देश को विभाजित करने की कोशिश करने और नाजुक स्थितियों में सशस्त्र बलों का मनोबल गिराने का आरोप लगाया था। 

उन्होंने साथ ही पूछा था कि क्या यह उस समझौता ज्ञापन (एमओयू) का असर है जिस पर कांग्रेस ने कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ चीन के साथ हस्ताक्षर किए थे। दोनों पार्टियों ने महत्त्वपूर्ण क्षेत्रीय और अंतरराष्ट्रीय मुद्दों पर एक दूसरे से परामर्श लेने और उच्च स्तरीय संपर्क को सुलभ बनाने के लिए 2008 में समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए थे। चीन के साथ सीमा विवाद से निपटने के नरेंद्र मोदी सरकार के तरीके के खिलाफ कांग्रेस के बढ़ते आक्रामक रुख पर पलटवार करने के लिए बीजेपी इस एमओयू का हवाला दे रही है।