कोरोना संक्रमण से बचने मास्क लगाना बेहद जरूरी…
जनसेवा लक्ष्य एवं जन कल्याण समिति ने लोगों से की अपील

वर्तमान स्थिति में कोरोना वायरस से वचाव की जंग में देश भर मे कई तरह से संक्रमण को फैलने से रोकने के प्रयास,  समाज सेवी संस्थाओं की ओर से किये जा रहे हैं। जिसमें कई प्रकार से समाज के लोगों की मदद की जा रही है। सामाजिक सेवा के इस क्रम में ग्वालियर की लोकप्रिय एवं अग्रणी भूमिका निभा रही " जनसेवा लक्ष्य एवं जन कल्याण समिति ग्वालियर मध्य प्रदेश " द्वारा सोमवार को बनवार ग्राम पंचायत मे निवासरत आदिवासी समुदाय की गोगुलपुर बस्ती में 225 से अधिक मास्क संस्था द्वारा वितरित किये गये। 

साथ ही संस्था की ओर से नरेन्द्र कुमार पिपप्ल और हरेन्द्र राजपूत जितेन्द्र सिंह राजपूत ने आदिवासी समुदाय के लोगों को  समझाइश देते हुए अपील की , कि वे अपने घर से बाहर कोरोना वाइरस संक्रमण के कठिन समय में अत्यंत आवश्यक हो तभी घर से मास्क लगाकर ही बाहर निकलें। हम सुरक्षित रहेंगे तो हम सब और हमारा देश सुरक्षित रहेगा। 

सावधानी ही बचाव है। घर पर रहें और सुरक्षित रहें। तत्पश्चात बनवार  ग्राम पंचायत के ग्रामीणों से भी सम्पर्क कर मास्क लगाकर ही घर से बाहर निकलने के लिए अपील की। और उन्हें सामाजिक दूरी रखने, बार बार हेण्ड सेनेटाइजेशन करने हेतु प्रेरित किया गया।इस अवसर पर अंजू गिरि आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, साथिया कु. प्रियांशी गिरि, ओमप्रकाश जोगी, विवेक गिरि ने विशेष सहयोग प्रदान किया।