सर्च ऑपरेशन जारी…
पुलवामा में जैश के 3 आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का ऑपरेशन जारी है. बुधवार को पुलवामा में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है. कंगन गांव में छिपे होने की सूचना के बाद यह एनकाउंटर शुरू किया गया था. एहतियातन पुलवामा में इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है.

इससे पहले पुलवामा जिले के ही त्राल में सुरक्षाबलों ने मंगलवार को दो आतंकियों को मार गिराया था. अवंतीपोरा के साईमोह गांव में आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी. इसके बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन चलाया. जवानों ने आतंकियों से हथियार डालने की बात कही थी, लेकिन आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी.

कई घंटों की फायरिंग के बाद सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया था. इनके पास से सुरक्षाबलों ने भारी गोला-बारूद बरामद किए थे. बताया जा रहा था कि दोनों आतंकी अंसार गजावत-उल-हिंद (एजीएच) आतंकी संगठन के लिए काम करते थे. सुरक्षाबलों ने पुलवामा में लगातार तीसरे दिन एनकाउंटर किया था.

इससे पहले सुरक्षाबलों ने लाइन ऑफ कंट्रोल यानी एलओसी पर घुसपैठ की कोशिश करते 13 आतंकियों को सेना ने मार गिरा. 10 आतंकवादी मेंढर सेक्टर में और तीन आतंकवादी नौशेरा सेक्टर में मारे गए हैं. सेना ने आतंकियों के पास से 2 एके 47 , अमेरिका राइफल, चीनी पिस्टल और ग्रेनेड बरामद किए थे.