24 जून से 8 जुलाई तक लगेंगे बिजली शिकायत समाधान शिविर

किया जाएगा शिकायतों का त्वरित निराकरण...
24 जून से 8 जुलाई तक लगेंगे बिजली शिकायत समाधान शिविर 

ग्वालियर। मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी कार्यक्षेत्र के भोपाल, नर्मदापुरम, ग्वालियर एवं चंबल संभाग के 16 जिलों में विद्युत देयकों से संबंधित शिकायतों के निराकरण के लिए वितरण केन्द्र स्तर पर शिकायत निवारण शिविर का आयोजन किया जाएगा। शिकायत निवारण शिविरों में बिजली बिल संबंधित शिकायतें, नवीन कनेक्शन, मीटर वाचन एवं बंद/खराब मीटर से संबंधित शिकायतें तथा अन्य ट्रिपिंग, विद्युत व्यवधान, वोल्टेज कम ज्यादा होने आदि विद्युत प्रदाय संबंधी शिकायतों का त्वरित निराकरण किया जाएगा। 

शिकायत निवारण शिविर 24 जून से 8 जुलाई के मध्य पूरे कम्पनी कार्यक्षेत्र में 354 वितरण केन्द्र/जोन स्तर पर लगाये जायेंगे। मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के प्रबंध संचालक ने कहा है कि कंपनी विद्युत उपभोक्ताओं को निर्बाध और गुणवत्तापूर्ण विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए कृत संकल्पित है। इसी दिशा में पूरे कंपनी कार्यक्षेत्र में वितरण केन्द्र/जोन स्तर पर आयोजित होने वाले शिकायत निवारण शिविरों के माध्यम से उपभोक्ताओं की विद्युत देयक एवं बिजली संबंधी शिकायतों का त्वरित निराकरण उपमहाप्रबंधक स्तर के अधिकारी तथा वितरण केन्द्र प्रभारी की उपस्थिति में किया जाएगा।

प्रबंध संचालक ने उपभोक्ताओं से अपील की है कि उपभोक्ता विद्युत बिल एवं विद्युत आपूर्ति से संबंधित किसी भी प्रकार की शिकायत के समाधान के लिए 24 जून से 8 जुलाई के मध्य संबंधित वितरण केन्द्र/शहरी जोन पर जाकर शिकायतों का निराकरण कराएं। प्रबंध संचालक ने अधिकारियों को शिविर के संबंध में व्यापक प्रचार-प्रसार के निर्देश दिये हैं।

Comments