MP के इस IPS अधिकारी के पीछे हाथ धोकर पड़ा कोरोना

कोरोना के चलते तीसरी बार हुए क्वारंटाइन...
MP के इस IPS अधिकारी के पीछे हाथ धोकर पड़ा कोरोना

जबलपुर l मध्यप्रदेश के एक आईपीएस अधिकारी के पीछे कोरोना हाथ धो कर पड़ गया है लेकिन यह अधिकारी भी हैं कि उसे हर बार अपने पास फटकने भी नहीं दे रहे । हम बात कर रहे हैं मध्य प्रदेश पुलिस के आईपीएस अधिकारी अमित सिंह की जो अभी हाल ही में जबलपुर में एसपी थे। कोरोना के चलते इनको तीसरी बार क्वारंटाइन किया गया है। इस बात का जिक्र अपनी फेसबुक  वॉल पर करते हुए उन्होंने कहा है कि कोरोना के साथ चूहे बिल्ली का खेल जारी है।

दरअसल अमित सिंह पहली बार कोरोना के कारण तब कोरोन्टाइन हुए थे जब उनके साथ काम करने वाले जबलपुर के ही एक सीएसपी को कोरोना हुआ था और इसके चलते उन्हें भी आइसोलेशन में जाना पड़ा था । इसके बाद जबलपुर में रहते हुए ही उन्हें एक बार फिर अपने माली और नाई के कोरोना संक्रमित होने के चलते दोबारा क्वारंटाइन  में जाना पड़ा ।

जब जबलपुर से हटने के बाद जब उन्हें भोपाल पदस्थ किया गया तो तो उनके ड्राइवर को कोरोना पाजिटिव आया और इसके चलते उन्हें एक बार फिर क्वारंटाइन  किया गया है। इन तीनों बार में एक बात अच्छी लगी कि अमित सिंह की कोरोना रिपोर्ट हर बार नेगेटिव आई। उनका कहना है कि सकारात्मक सोच और अच्छी इम्यूनिटी के बल पर कोरोना की छुट्टी की जा सकती है।

Comments