CRPF और पुलिस के गश्ती दल पर फायरिंग कर फेंका ग्रेनेड…
जम्मू कश्मीर में लगातार तीसरे दिन हुआ आतंकी हमला

जम्मू कश्मीर में लगातार तीसरे दिन आतंकी हमले की खबर मिली है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलवामा जिले के करनाबल काकापोरा इलाके में आतंकियों ने सीआरपीएफ और जम्मू कश्मीरे के गश्ती दल पर फायरिंग शुरू कर दी और इसके बाद ग्रेनेड से हमला कर दिया। घटना से जुड़ी विस्तृत जानकारी का फिलहाल इंतजार है। बता दें कि कल भी सीआरपीएफ और पुलिस के एक गश्ती दल पर आतंकियों ने हमला किया था, जिसमें जम्मू कश्मीर पुलिस का एक जवान मारा गया था। 

गुरुवार को दक्षिण कश्मीर के पुलवामा में पीरचू में सीआरपीएफ और जम्मू कश्मीर पुलिस के एक संयुक्त नाका पार्टी पर आतंकियों ने हमला कर दिया। इस हमले में 1 जवान शहीद हो गया वहीं 1 जवान के घायल होने की खबर है। बता दें कि कल भी श्रीनगर के बाहरी हिस्से में एक सीमा सुरक्षा बल के एक दस्ते पर आतंकियों ने हमला बोल दिया था। इस हमले में दो जवान शहीद हो गए थे। साथ ही आतंकी जवानों के दो हथियार भी लूट कर ले गए थे। 

जम्मू कश्मीर की राजधानी श्रीनगर के बाहरी इलाके में बुधवार शाम करीब 5 बजे आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर अचानक हमला कर दिया। इस हमले में सीमा सुरक्षा बल के 2 जवान शहीद हो गए हैं। बताया जा रहा है कि आतंकवादी जवानों की दो रायफलें भी लूट कर ले गए हैं। हमले के चलते पूरे इलाके में सुरक्षाबलों ने घेरा बंदी कर दी है। बताया जा रहा है कि आतंकियों ने अचानक सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी। घटना के बाद सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान शुरू कर दिया।