हैदराबाद से यूपी लौट रहे थे मजदूर...

मध्यप्रदेश में ट्रक पलटने से 5 मजदूरों की मौत


नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले के पाठा गांव के पास एक सड़क हादसे में 5 मजदूरों की मौत हो गई और 11 अन्य घायल हो गए। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मतुाबिक, शनिवार देर रात आम से भरा एक ट्रक ​नेशनल हाइवे-44 पर पाठा गांव के पास अनियंत्रित होकर पलट गया। दरअसल, आम से लदे एक ट्रक में मजदूर तेलंगाना के हैदराबाद से उत्तर प्रदेश जा रहे थे, तभी रास्ते में ये हादसा हो गया।

हालांकि, चार मजदूरों के ट्रक के नीचे दबे होने की आशंका जताई जा रही है। ट्रक में करीब 20 मजदूर सवार थे। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले भेजा गया है और मौके पर क्रेन और जेसीबी की मदद से राहत बचाव कार्य किया जा रहा है।

पुलिस के मुताबिक आम के ट्रक में सवार 20 मजदूर में 11 मजदूर झांसी के रहने वाले हैं, जबकि 9 एटा के हैं। सभी मजदूर हैदराबाद से अपने घर जाने के लिए निकले थे, घटना की जानकारी लगते ही कलेक्टर दीपक सक्सेना और पुलिस अधीक्षक गुरकरन सिंह सहित पुलिस बल मौके पर पहुंचे, वहीं अपर कलेक्टर मनोज ठाकुर और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश तिवारी जिला अस्पताल में मौजूद रहे।

हादसे पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी दुख जताते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि 'नरसिंहपुर में ट्रक पलटने से हुए हादसे में कई अनमोल जिंदगियों के असमय काल कवलित और घायल होने के समाचार से अत्यंत दुःखी हूं, ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और परिजनों को संबल प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं, विनम्र श्रद्धांजलि!'