वैश्विक महामारी से निपटने के लिये…

पुलिस के अनुसंगी संगठन भी दे रहे पुलिस का साथ


इंदौर। विश्वस्तरीय कोरोना आपदा से निपटने में जहाँ एक ओर प्रशासन और पुलिस मुस्तैदी से डटे हुए हैं, वही समाज के विभिन्न अंग एवं एनजीओ भी अपने-अपने स्तर पर इस संकट के समय में आगे आकर अपना योगदान दे रहे हैं। मध्य प्रदेश आईपीएस एसोसिएशन उनके जज्बे को सलाम करती है।

इसी क्रम में एसोसिएशन के अध्यक्ष विजय यादव के मार्गदर्शन में, एसोसिएशन के इंदौर विंग ने पहल करते हुए लॉक डाउन अवधि में जरूरतमंद लोगो के लिए फ्री भोजन पैकेट्स एवं मास्क वितरण करने का बीड़ा उठाया है। इन्दौर में थाना पलासिया परिसर स्थित एक कार्यकम के दौरान एसोसिएशन की इंदौर विंग ने लोगों को फ्री मास्क एवं सामग्री बाटी।

उक्त कार्य के क्रियान्वयन में आने वाला खर्च एसोसिएशन अपने अंशदान राशि से वहन करेगी एवं मास्क और भोजन पैकेट्स का वितरण 15 वीं बटालियन एवं फस्र्ट बटालियन के स्टाफ के माध्यम से चिन्हित स्थानों पर किया जाएगा। इसी काम में इन्दौर पुलिस की साथी सिटीजन काॅप फांउडेशन भी लगी हुई है जो कई व्यकिगत एवं संस्थागत सहयोगियों की मदद से विगत 20 दिनों में 5500 फूड पैकेट्स को जरूरतमंद लोगों को इन्दौर पुलिस द्वारा बंटवाएं गये है।

पुलिस द्वारा अपने कर्तव्य निर्वहन के साथ-साथ सामाजिक उत्तरदायित्व का भी बखूबी निर्वहन किया जा रहा है। मध्य प्रदेश आईपीएस एसोसिएशन सभी इंदौर वासियों के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करती है एवं आशा करती है कि हम सभी इस आपदा पर मिलकर शीघ्र विजय प्राप्त करेंगे।