लॉकडाउन को लेकर चौंकाने वाली खबर आई सामने...

ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों पर हमला कर सकता है ईसिस !


नई दिल्ली। कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन है. लेकिन अब लॉकडाउन को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. खबर मिली है कि पिकेट पर लॉ एण्ड ऑर्डर के लिए तैनात पुलिस कर्मियों पर ISIS हमला कर सकता है.

दिल्ली पुलिस ने इस इनपुट के बाद राजधानी में सुरक्षा और बढ़ा दी है. इसके अलावा पिकेट पर तैनात पुलिस कर्मियों को अलर्ट कर दिया गया है. अलर्ट में कहा गया है कि ISIS की तरफ से लोन वुल्फ अटैक किया जा सकता है. यानी कोई आतंकी अचानक पुलिस वालों पर हमला कर सकता है.

इस इनपुट के बाद पिकेट से गुजरने वाले हर शख्स की कड़ी तलाशी ली जा रही है. पुलिसकर्मियों को हिदायत दी गई है कि कोई भी पुलिसकर्मी पिकेट पर अकेला ना रहे. 

बता दें कि देश में कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है. आंकड़ों के मुताबिक इस जानलेवा बीमारी से देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1637 पहुंच गई है. अब तक 38 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 133 मरीज ठीक हो गए हैं.

स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय ने जानकारी दी है कि बीते 24 घंटे में कोरोना के 386 मामलों में बढ़ोतरी हुई है. कोरोना वायरस पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या बढ़कर 1637 हो गई है. इसमें से 1466 लोग अभी भी संक्रमित हैं जबकि 133 ठीक हो चुके हैं और 38 की मौत हो गई है.