जमकर लाठियां और धारदार हथियार भी चले…

भिंड में भूसे की ट्रॉली को लेकर परिवार में हुआ खूनी संघर्ष


भिंड। भिंड के गोहद में मामूली विवाद में एक ही परिवार में खूनी संघर्ष हो गया. मामला इतना बढ़ा कि इस दौरान जमकर लाठियां और धारदार हथियार भी चले. जिसमें एक शख्स की मौत हो गयी, वहीं 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने 5 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक भिंड के बड़ा बाजार स्थित वार्ड-12 में सुरेश राठौर का मंगलवार को भूसे की ट्रॉली खड़ी करने को लेकर परिवार के ही देवीलाल से विवाद हो गया था. इस पर देवीलाल आधा दर्जन लोगों के साथ दोपहर 3 बजे के करीब सुरेश राठौर के घर पहुंचा और गाली-गलौज करने लगा. घर में उसके बड़े भाई मौजूद विनोद लाल ने उसका विरोध किया तो देवीलाल ने उस पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया।

उसकी पत्नी व बेटे को भी लाठियों से पीटा गया. इसमें तीनों घायल हो गए. घायलों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां विनोद को मृत घोषित कर दिया गया, उसकी बेटे और पत्नी का इलाज चल रहा है. गौहद थाना प्रभारी संजय एक्का ने बताया कि एक ही परिवार के दो पक्षों में भूसे की ट्रॉली खड़े करने को लेकर परिवार के देवीलाल से विवाद हो गया था. जिससे नाराज देवीलाल अपने आधा दर्जन साथियों के साथ सुरेश राठौर के घर गया।

वहां विनोद लाल के परिवार पर लाठी डंडे और कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. जिससे विनोद बुरी तरह घायल हो गया और इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया. मृतक के भाई सुरेश राठौर ने बताया कि परिवार के ही देवीलाल से भूसे की ट्रॉली खड़ी करने को लेकर थोड़ी कहासुनी हुई थी. जिसके बाद वो अपने 50 साथियों के साथ घर पहुंचा और मारपीट शुरू कर दी जिसमें मेरे बड़े भाई विनोद की मौत हो गई है।