आदित्य फाउंडेशन द्वारा शहर में...

मानव सेवा ही सर्वोपरि सेवा है : अर्चना पाठ्या


मानव सेवा ही सर्वोपरि सेवा है का संकल्प लेकर आदित्य फाउंडेशन द्वारा शहर में करोना जैसी महामारी से नागरिकों को सुरक्षित रहने मास्क वितरण, गरीब परिवार जिसके यहां दो वक्त का राशन भी नहीं था उन परिवारों को  घर-घर पहुंच कर राशन एवं खाद्य सामग्री, भोजन उपलब्ध करा कर अपनी सेवाएं दे रहा है।

आदित्य फाउंडेशन की अध्यक्षा डॉ अर्चना पाठया स्वयं ही मानव सेवा हेतु निकल पड़ती हैं उनका मानना है कि मानव सेवा ही सर्वोपरि सेवा है हम सभी को समाज सेवा के इस राष्ट्रव्यापी अभियान में राष्ट्रहित में माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी एवं सरकार के साथ सहयोग हेतु आगे आना चाहिए।

हम सभी राष्ट्रहित में ईमानदारी से अथक प्रयास और समाज सेवा करें जिससे इस वैश्विक बीमारी से निजात पाया जा सके । कोरोना संक्रमण से विश्व को इस जंग से जीतना है और हम सभी के सहयोग से जल्दी से जल्दी इस जंग में जीत जाएंगे।

देश में कोरोना की बढ़ती संख्या को देखकर इस संक्रमण को रोकने हेतु प्रशासन का सहयोग करने,
राष्ट्रहित में ईमानदारी से अथक प्रयास और समाज सेवा में मूल्यवान भूमिका निभाने, अभियान में सहयोग करने वालों को आदित्य फाउंडेशन द्वारा प्रोत्साहन "नेशनल सोशल आईकॉन अवॉर्ड" से सम्मानित किया जाएगा। इस वैश्विक संक्रमण से बचाव एवं इसे रोकने हेतु हेतु वर्धा  प्रशासन एवं समाजसेवी संस्थाएं सभी मानव सेवा के इस कार्य में सहयोग कर रहे हैं।