सभी छात्रों को भेजें ई लर्निंग मटेरियल...

कुलपति ने ली सभी लीड काॅलेजों के प्राचार्याें की मीटिंग


जीवाजी यूनिवर्सिटी के टंडन हाॅल में जेयू से संबद्ध लीड काॅलेजों के प्राचार्याें वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग के जरिए मीटिंग हुई। कुलपति प्रो. संगीता शुक्ला की अध्यक्षता में हुई मीटिंग में परीक्षाओं और ई लर्निंग मटेरियल पर चर्चा हुई।
इसमें कुलपति प्रो. संगीता शुक्ला ने सभी प्राचार्यों को निर्देश दिए कि सभी छात्र- छात्राओं को ई लर्निंग मटेरियल वाॅट्सएप, ई मेल आदि के माध्यम से भेजे जाएं, ताकि उनका सिलेबस समय से पूरा हो सके और लाॅक डाउन के बाद छात्रों की परीक्षाएं शीघ्र संपन्न कराई जा सकें।

इसके अलावा जीवाजी विश्वविद्यालय भी सभी ( लगभग तीन लाख) छात्र- छात्राओं को ई लर्निंग मटेरियल की लिंक उनके मोबाइल पर एसएमएस के माध्यम से भेजेगा।इससे  छात्र अपने विषय संबंधी तैयारियों को पूरा कर सकेंगे और उनकी परीक्षाएं समय से शुरू हो सकेंगी।मीटिंग में जेयू के कुलसचिव डाॅ. आनंद मिश्रा , उपकुलसचिव डाॅ. आईके मंसूरी, राजीव मिश्रा, प्रो. डीसी गुप्ता और डाॅ. केशव सिंह गुर्जर सहित आईटी सैल की टीम मौजूद रही।

वहीं वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग में उच्च शिक्षा विभाग के अतिरिक्त संचालक डाॅ. एमआर कौशल सहित लीड काॅलेजों के प्राचार्यों में साइंस काॅलेज डाॅ. बीएल अहिरवार, अशोकनगर काॅलेज से एके शर्मा, गुना से बीके तिवारी, दतिया से डीआर राहुल, भिंड काॅलेज से अनूप श्रीवास्तव, मुरैना से रीता मदान, श्योपुर से डीएस राठौर और शिवपुरी से महेंद्र कुमार मौजूद रहे।