पूर्व मंत्री श्री तोमर ने जरूरतमंदों के लिए दी 3 लाख रुपए की सहायता

शहर के नागरिकों से भी अपील की...

पूर्व मंत्री श्री तोमर ने  जरूरतमंदों के लिए दी 3 लाख रुपए की सहायता


 ग्वालियर l  पूर्व मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने आज मंगलवार को शहर के ऐसे जरूरतमंद परिवारों की सहायतार्थ जोकि अनाज के लिए परेशान हैं उनके लिए अनाज की व्यवस्था हेतु 3 लाख रुपए की राशि कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह को सौंपी। पूर्व मंत्री श्री तोमर ने यह  राशि जनकल्याण संघर्ष समिति, सिंधिया विचार मंच एवं अपने परिवार की ओर से जिला प्रशासन को सौंपी है।

गौरतलब है देश भर में तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस के संक्रमण को दृष्टिगत रखते हुए ग्वालियर शहर में भी कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिए लॉक डाउन किया जा रहा है तथा सभी नागरिकों से घर में ही रहने की अपील की जा रही है। इसी के चलते  ऐसे परिवारों जिनके पास अनाज की व्यवस्था नहीं है, की सहायता करने के लिए अनेक दानदाता आगे आ रहे हैं तथा लोग बढ़-चढ़कर भूखे लोगों को भोजन करा रहे हैं लोगों की सहायता कर रहे हैं एवं अनाज आदि मुहैया करा रहे हैं जिससे गरीब परिवारों को सहायता मिल सके ।

 इसी क्रम में पूर्व मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने जनकल्याण संघर्ष समिति, सिंधिया विचार मंच एवं अपने परिजनों की ओर से ₹300000 एकत्रित कर कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह को सौंपी तथा उनसे आग्रह किया कि यह राशि ऐसे परिवारों की अनाज की व्यवस्था के लिए खर्च की जाए जिनके यहां अनाज नहीं है तथा जो गरीब है इसके साथ ही पूर्व मंत्री श्री तोमर ने शहर के नागरिकों से भी अपील की कि वे हर हाल में लॉक डाउन का पालन करें तथा घर से बाहर ना निकले और सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें, जिससे कोरोना वायरस की साइकिल को तोड़ा जा सके।

श्री तोमर ने नागरिकों से कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए यही एकमात्र कारगर तरीका है कि हम अपने घरों से बाहर ना निकले तथा यदि किसी आवश्यक कार्य के लिए निकले अभी तो कम से कम 1 से 2 मीटर की दूरी आपस में बनाए रखें।

Comments