गुड्डा गुर्जर गिरोह ने आधा दर्जन डंपरों को पहुंचाया नुकसान…

सड़क निर्माण में लगे मजदूरों का अपहरण कर की मारपीट


मुरैना।  सड़क निर्माण के कार्य में लगे एक डंपर चालक सहित नौ मजदूरों का अपहरण कर उनसे मारपीट की गयी। डकैत गिरोह द्वारा मजदूरों से लूटपाट भी की। हालांकि बाद में डकैतों द्वारा अपह्त मजदूरों को छोड़ दिया गया।

सुमावली मार्ग पर सड़क निर्माण का कार्य चल रहा है और वहीं पर अस्थाई बने मजदूरों के कैम्प पर कल रात गुड्डा गुर्जर गिरोह ने हमला कर दिया। गिरोह के सदस्यों ने वहां खड़े आधा दर्जन डंपरों को नुकसान पहुंचाया। डकैतों ने एक डंपर चालक सहित नौ मजदूरों से मारपीट की।

बाद उन्हे अपने साथ जंगल ले गए और वहां भी मारपीट करने के बाद अर्धनग्न हालत में छोड़ दिया। डकैतों ने मजदूरों से 15 हजार रुपए, दस मोबाइल, कंबल और अन्य सामान लूट लिया। डकैतों ने मजदूरों का अपहरण कर अपने साथ करीब पांच किलो मीटर दूर जंगल में ले गए और मारपीट की।

डकैतों ने मुनीम को एक पर्ची पर लिखकर दिया है कि अगर ठेकेदार को सड़क का निर्माण करना हैं, तो उसे तीन लाख रुपये देने होंगे।पुलिस ने एक मजदूर शेर सिंह गुर्जर की रिपोर्ट पर दस्यु गुड्डा गुर्जर सहित 11 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर पहाड़गढ़ के जंगल मे तलाशी अभियान चलाया है।

गुड्डा गुर्जर पर विभिन्न थानों में एक दर्जन से अधिक हत्या, लूट और हत्या के प्रयास के मामले दर्ज हैं। चंबल पुलिस रेंज के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक ने दस्यु गुड्डा गुर्जर पर तीस हजार का इनाम घोषित किया है।