एलजी शोरूम का ग्वालियर व्यापार मेले में हुआ शुभारंभ

शोरूम पर एलजी के अत्याधुनिक प्रोडक्ट्स का प्रदर्शन...

एलजी शोरूम का ग्वालियर व्यापार मेले में हुआ शुभारंभ


15 जनवरी बुधवार को ग्वालियर व्यापार मेले में एलजी ने अपने अत्याधुनिक उत्पादों की आकर्षक श्रंखला का प्रदर्शन करते हुए नवीनतम शोरूम का शुभारंभ किया। इसमें को एलईडी टीवी की नवीनतम रेंज के साथ इंस्टॉव्यू रेफ्रिजरेटर इनवर्टर, एयर कंडीशनर, एयर प्यूरीफायर ,वॉटर प्यूरीफायर आदि तमाम इलेक्ट्रॉनिक की प्रीमियम रेंज रखी गई है।

एग्जिबीशंस जॉन का उद्घाटन एलजी इंडिया के कारपोरेट मार्केटिंग हेड बूबे जू, रीजनल बिजनेस मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ रामकुमार सिंह रिटेल मार्केटिंग हेड ताहिर अकीम एवं ब्रांच मैनेजर भोपाल आलोक शान गोरी के द्वारा संयुक्त रूप से किया गया।

एलजी इंडिया के रीजनल बिजनेस हेड मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ राम कुमार सिंह ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए बताया कि ग्वालियर के उपभोक्ताओं की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए एलजी ने अपने बेहतरीन उत्पादों की रेंज को ग्वालियर व्यापार मेले के इस शोरूम के माध्यम से प्रस्तुत किया है।  यहां उपभोक्ताओं को एलजी के प्रोडक्ट्स बेहद पसंद आएंगे उन्होंने बताया कि एलजी एक प्रमुख तकनीक और शानदार डिजाइन का मिश्रण है।

उन्होंने चर्चा के दौरान बताया कि उन्होंने चर्चा के दौरान बताया कि इस बार मेले में ओ एल ई डी टीवी इंस्टॉव्यू रेफ्रिजरेटर एलजी एयर प्यूरीफायर इनवर्टर एसी ट्विन वौश वॉशिंग मशीन आदि की अत्याधुनिक रेंज का प्रदर्शन इस मेले में किया गया है इन सभी आइटम्स को वाईफाई द्वारा मोबाइल से और सिंपली वॉइस से कंट्रोल किया जा सकता है। 

इस जोन पर वॉइस कमांड सुविधा से परिपूर्ण एलजी Ai TV उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध है उपयोगकर्ता द्वारा इस टीवी को तुरंत वॉइस कंट्रोल द्वारा बाहरी गेमिंग कंसोल साउंड बर्बी सिनेमा मोड पिक्चर अलेक्सा तस्वीर मोड आदि से कनेक्ट किया जा सकता है l इसी प्रकार के तमाम फीचर्स से लैस एलजी के प्रोडक्ट्स को आप एलजी शोरूम में जाकर देख व खरीद सकते हैं ।

Comments