खुशियों की दास्तां

कंबल मिलने पर महिलाओं ने कहा कि सर्दी में अब नहीं होगी परेशानी


ग्वालियर l नदीपार टाल मुरार निवासी श्रीमती पुष्पा बाई, श्रीमती पनिया बाई, श्रीमती कस्तूरीबाई और सुपावली मुरार निवासी श्रीमती प्रेमवती को अब सर्दी के मौसम में परेशानी नहीं होगी। साथ ही अनाज की भी चिंता नहीं करनी पड़ेगी। जन-सुनवाई में ये महिलाएं अपनी समस्यायें लेकर कलेक्ट्रेट पहुँचीं। 

कलेक्टर अनुराग चौधरी ने इनकी समस्याओं को पूरी गंभीरता एवं संवेदनशीलता के साथ सुनते हुए इन्हें सर्दी से बचाव हेतु एकएक कंबल एवं खाद्यान्न के रूप में एकएक क्विंटल गेहूँ भी प्रदाय किया।

नदीपार टाल मुरार निवासी श्रीमती पनिया बाई पत्नी श्री मानिक कोरी, श्रीमती कस्तूरी वर्मा, श्रीमती पुष्पा पन्नालाल का कहना है कि हम तो जन-सुनवाई कार्यक्रम में अपनी समस्यायें लेकर आए थे। 

जन-सुनवाई में कलेक्टर साहब ने समस्याओं का निराकरण करते हुए तेज सर्दी से बचाव हेतु हमें एक-एक कंबल के साथ एक - एक क्विंटल खाद्यान्न के रूप में गेहूँ भी प्रदाय किया। इस तेज सर्दी के मौसम में परेशानी नहीं आयेगी और खाद्यान्न की भी चिंता नहीं करनी पड़ेगी। 

सुपावली निवासी श्रीमती प्रेमवती ने कहा कि उन्हें कंबल के साथ एक हजार रूपए की सहायता राशि भी रेडक्रॉस से प्राप्त हुई है। इसके लिए प्रेमवती सहित सभी महिलाओं ने राज्य शासन एवं जिला प्रशासन को धन्यवाद दिया है