4 दिन की थी, तब मां ने पोंनाचन और अगनेस को उसे सौंप दिया था

करमाला मॉडेक्स ने अनुराधा पौडवाल पर केस दर्ज कर मांगे 50 करोड़




केरल l केरल की एक महिला ने Bollywood Singer अनुराधा पौडवाल को अपनी मां बताया है। 45 वर्षीय करमाला मॉडेक्स ने यह सनसनीखेज दावा करते हुए 67 वर्षीय अनुराधा पौडवाल से 50 करोड़ रुपए का हर्जाना भी मांगा है। करमाला मॉडेक्स ने इस मामले में तिरुवनंतपुरम की फैमिली कोर्ट में केस दायर किया है।

अनुराधा पौडवाल की ओर से अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। करमाला मॉडेक्स के दावे के अनुसार, उसका जन्म 1974 में हुआ था और जब वह 4 दिन की थी, तब अनुराधा ने पोंनाचन और अगनेस को उसे सौंप दिया था। उसे बाद पोंनाचन और अगनेस ने ही उसका पालन-पोषण किया। 

बकौल करमाला, यह तब की बात है जब अनुराधा सिंगर के रूप में अपना करियर संवारना चाहती थीं और इसी कारण बेटी की जिम्मेदारी उठाने को तैयार नहीं थीं। तीन बच्चों की मां करमाला का दावा है कि उन्हें यह सच्चाई 5 साल पहले पता चली। 

तब उनके पिता पोंनाचन अपनी अंतिम सांस गिन रहे थे और उन्होंने इस राज का खुलासा किया था। पोंनाचन ने बताया कि उनकी और अनुराधा पौडवाल की गहरी दोस्ती थी। करमाला का कहना है कि यह राज पता चलने के बाद उन्होंने अनुराधा पौडवाल से फोन पर सम्पर्क साधने की कोशिश की, लेकिन कोई बात नहीं हो सकी। 

करमाला ने सम्पर्क जारी रखा तो उनका फोन नंबर ब्लॉक कर दिया गया। वकील अनिल प्रसाद का कहना है कि करमाला को उनका अधिकार मिलना चाहिए, क्योंकि उन्हें अब तक वो जिंदगी नहीं मिली है, जिसकी वो हकदार थीं। वकील को अनुराधा पौडवाल के जवाब का इंतजार है। यदि उन्होंने करमाला को बेटी मानने से इन्कार किया तो डीएनए टेस्ट कराने की मांग की जाएगी।