G.NEWS 24 : रेत माफियाओं ने ASI को ट्रैक्टर से कुचला !

पुलिसकर्मी को मौत के घाट उतारा...

रेत माफियाओं ने ASI को ट्रैक्टर से कुचला !

शहडोल। जिले में सक्रिय रेत माफियाओं ने पटवारी के बाद अब एक पुलिसकर्मी को ट्रैक्टर से कुचलकर मौत के घाट उतार दिया। यह सनसनीखेज वारदात ब्योहारी थाना क्षेत्र के बड़ौली हेलीपैड के पास बीते रात्रि करीब साढ़े 11 बजे हुईं। जिसमें ब्योहारी थाने में पदस्थ सहायक उनिरीक्षक महेंद्र प्रसाद बागरी के ऊपर चालक ने अवैध रेत से भरा ट्रैक्टर चढ़ा दिया। घटना में एएसआई की मौके पर ही मौत हो गई। 

जानकारी के अनुसार बीती रात एएसआई बागरी दो अन्य पुलिसकर्मी के साथ एक फरार वारंटी को पकड़ने जा रहे थे। रास्ते में ब्यौहारी थाना क्षेत्र के बड़ौली हेलीपैड के पास अवैध रेत से भरा एक ट्रैक्टर आता हुआ दिखाई दिया। जिसके बाद वाहन से उतरकर सहायक उप निरीक्षक मम्बागरी ने ट्रैक्टर चालक को रुकने का इशारा किया। लेकिन, चालक ने भागने के प्रयास में एएसआई पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया। इससे ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर पलट गया और चालक मौके से फरार हो गया। 

मृतक पुलिसकर्मी के साथी सहकर्मी एएसआई गया प्रसाद कनौजिया और आरक्षक संजय ने मामले की जानकारी थाने और वरिष्ठ अधिकारियों को दी। जब तक थाना स्टाफ मौके पर पहुंचा एएसआई महेंद्र की  मौत हो चुकी थी। घटना की जानकारी लगने के बाद देर रात शहडोल एडीजीपी डीसी सागर, पुलिस कप्तान और वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे गए। वारदात में शामिल फरार ट्रैक्टर चालक को पुलिस ने कुछ घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया है। 

मृतक एएसआई के परिवार में पत्नी के अलावा तीन बेटियां हैं। सबसे बड़ी बेटी करीब 14 साल ही है। एएसआई मूल रूप से मप्र के सतना जिले के रहने वाले थे। बात दें कि कुछ महीने पहले उक्त क्षेत्र में ही रेत का अवैध उत्खनन और परिवहन को रोकने पटवारी का एक दल पहुंचा था। इस दौरान रेत माफियाओं ने पटवारी को मौत के घाट उतार दिया था। दो दिन पहले रेत माफियाओं ने इसी क्षेत्र में खनिज विभाग की टीम पर हमले पर हमला किया और फिर रेत से भरे ट्रैक्टर को लेकर फरार हो गए थे।

Comments