G.NEWS 24 : लड़की बालो ने दूल्हे सहित बारातियों को बंधक बनाकर पीटा !

लड़की ने दूल्हे पर लगाया शराब पीने का आरोप और शादी से किया इनकार...

लड़की बालो ने दूल्हे सहित बारातियों को बंधक बनाकर पीटा !

मुरैना। मुरैना के नगरा थाना अंतर्गत ग्राम भदावली में लहार से एक बारात पहुंची थी आपको बता दें कि यहां पर दूल्हे पर शराब पीने का आरोप लगाकर लड़की वालों ने दूल्हा और उसके पिता और अन्य दो लोगों की जमकर पिटाई कर दी। पीड़ित परिवार थाने पहुंचा और मामले की शिकायत की है। लड़की वालों ने शादी में खर्च हुए रुपए लेने के बाद बारातियों को छोड़ा। प्राप्त जानकारी के अनुसार लहार नगर से बारात मुरैना गई थी। लड़की पक्ष के लोगों ने दूल्हे पर शराब पीने का आरोप लगाया और शादी करने से मना कर दिया। जिसके बाद जमकर विवाद हुआ इसके बाद लड़की पक्ष के लोगों ने दूल्हा सहित बारातियों को बंधक बनाकर उनकी पिटाई कर दी और बारातियों को बंधक बनाकर कहा की शादी में खर्च हुए रुपए देने पड़ेंगे इसके बाद ही तुमको छोड़ेंगे। 

दूल्हा पक्ष के लोगों ने दुल्हन के पिता द्वारा चार लाख 90 हजार रुपए लेने का आरोप लगाया है। नगरा थाना पुलिस को लहार पचपेड़ा तिराहा निवासी वीरेंद्र सिंह ने एक लिखित आवेदन दिया और बताया में बीरेन्द्र सिंह पुत्र शिवचरण सिंह उम्र 55 साल तहसील लहार ने आवेदन देते हुए कहा है कि वह  ITBP में दिल्ली में ए.एस. आई के पद पदस्थ है और  दिनांक 17.04.24 को में अपने लड़के अखलेश की बारात लेकर ग्राम भदावली जिला मुरैना गया था,तभी समय करीबन रात्री 11:30 बजे का होगा तभी लड़की वालो के परिजन बोले कि तुम्हारा लड़का (दूल्हा) शराब पिए हुये है। 

हम शादी नहीं करेंगे इसी बात पर लड़‌की वालो के परिजन राजू तोमर (लड़की का पिता) व मोहित तोमर, सौरभ तोमर भोलू व अन्य करीबन 10 लोग एक राय होकर आये और गंदी गंदी गालियाँ देने लगे हम लोगो ने गालिया देने से मना किया तो हमारे साथ लात-घूंसे व लाठी, डण्डो से मारपीट करने लगें। लात-घूसों से मारपीठ करने से मेरे मूदी चोटे आई तथा अमित चौहान के बाई आख पर भूदी चोट आई एवं अभिषेक व अखलेश के शरीर में कई जगह चोटें आई तभी ध्रुत तोमर, राघवेन्द्र सिंह भदौरिया आ गए। इन्होने बीच-बचाव किया,लड़की के परिजन बोले कि हमें शादी नहीं करती है।बारात वापस लेके जाओ और हमारी शादी में ५,१०,००० खर्चा हुआ हो हमे दे दो, फिर हम लोगो ने लड़‌की के परिजन को 44000 नगद व 4,46,000 फोन पे के माध्यम ने दिए है।पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Comments