G News 24 : सिलेंडर फटने से हुई दुर्घटना में झुलसे पति-पत्नी की इलाज के दौरान हुई मौत !

 प्रशासन ने दी फोरी तौर पर आर्थिक सहायता...

सिलेंडर फटने से हुई दुर्घटना में झुलसे पति-पत्नी की इलाज के दौरान हुई मौत !

ग्वालियर। महलगांव क्षेत्र में स्थित सिंधिया नगर में बीते रोज गैस सिलेंडर फटने की दुःखद दुर्घटना में गंभीर रूप से झुलसे अवधेश का जेएएच की बर्न यूनिट में इलाज के दौरान निधन हो गया। इस घटना में आग से झुलसी अवधेश की धर्मपत्नी रामबेटी की मृत्यु शनिवार को हो गई थी। इस दुःखद दुर्घटना में घायल हुए तीन बच्चों का उपचार जेएएच की बर्न यूनिट में चल रहा है।

शनिवार को इस दुर्घटना की सूचना मिलने पर जिला प्रशासन एवं पुलिस ने स्थानीय निवासियों के सहयोग से घायलों को जेएएच की बर्न यूनिट में भर्ती कराया था। कलेक्टर श्रीमती रुचिका चौहान ने शनिवार को जेएएच पहुँचकर घायलों का बेहतर से बेहतर इलाज करने के निर्देश अस्पताल प्रबंधन को दिए थे। चिकित्सकों द्वारा भरसक प्रयत्न  किए जाने के बावजूद गंभीर रूप से आग में झुलस चुके पति-पत्नी को बचाया नहीं जा सका। 

जिला प्रशासन ग्वालियर ने मृतक पति-पत्नी की अंत्येष्टि के लिए तात्कालिक रूप से रेडक्रॉस से 10-10 हजार रुपए की आर्थिक सहायता मुहैया कराई है। साथ ही दोनों की पार्थिव देह को उनके ग्रह ग्राम तक पहुंचाने की व्यवस्था भी कराई। एसडीएम झांसी रोड विनोद सिंह ने बताया कि एम्बुलेंस के जरिए पति-पत्नी के शवों को भिंड जिले में स्थित उनके ग्रह ग्राम मडैयन भिजवाया गया है।

Comments