G News 24 : मैंने दो सहेलियों को एक साथ डेट किया इसके लिए 'मैं शर्मिंदा हूं'

 कार्तिक आर्यन का शॉकिंग खुलासा...

मैंने दो सहेलियों को एक साथ डेट किया इसके लिए 'मैं शर्मिंदा हूं'

बॉलीवुड के राइजिंग स्टार कार्तिक आर्यन के खाते में इस वक्त कई सारी फिल्में हैं. हाल ही में उन्हें कोलकाता में फिल्म भूल भुलैया 3 की शूटिंग करते हुए स्पॉट किया गया फिल्मों के साथ साथ कार्तिक अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं. वैसे तो वे अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना पसंद करते हैं और अक्सर इस बारे में बात करने से बचते हैं. लेकिन अब एक्टर ने अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात की है.

अब कार्तिक आर्यन नेहा धूपिया के चैट शो नो फिल्टर विद नेहा पर नजर आए हैं, जहां उन्होंने फिल्मों के साथ साथ अपनी लव लाइफ को लेकर भी कई चौंका देने वाले खुलासे किए हैं. शो के दौरान जब नेहा ने कार्तिक ने पूछा कि क्या वे दो सहेलियों को एक साथ डेट करने पर शर्मिंदा हैं? तो इस पर एक्टर कहते हैं कि मैंने कभी दो सहेलियों को एक साथ डेट नहीं किया है. लेकिन हां, बाद में वे दोनों अच्छी दोस्त बन गईं. अगर आप इसे काउंट करेंगी तो मैं कह सकता हूं कि मैंने दो सहलियों को डेट किया है और मैं इसके लिए शर्मिंदा भी हूं.  

जब नेहा ने कार्तिक से करेंट स्टेटस के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि वे पिछले दो साल से सिंगल हैं और इसका जिम्मेदार उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'चंदू चैंपियन' को ठहराया है. कार्तिक कहते हैं कि 'सच बताऊं तो मैं पिछले 2 साल से सिंगल हूं. मैं चंदू चैंपियन की तैयारी में जुटा हुआ था. ये मेरे लाइफ की सबसे चैलेंजिंग फिल्म रही है. इस फिल्म के लिए मुझे काफी डेडिकेशन की जरूरत थी और यही वजह है कि मैंने पिछले 2 सालों में कोई गर्लफ्रेंड नहीं बनाई.' कार्तिक ने बताया कि वे सिंगल हैं और प्यार की तलाश में हैं.

नेहा से कार्तिक ने ये भी पूछा कि अगर किसी पार्टी में आप अपनी एक्स से टकरा जाएं, तो उनसे क्या बात करेंगे? कार्तिक मजाक करते हुए कहते हैं कि 'मैं उनसे पूछूंगा आपका अभी वाला कैसा है?' एक्टर के इस जवाब पर नेहा जोर-जोर से हंस पड़ती हैं. कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल उनकी दो बड़ी फिल्में 'चंदू चैंपियन' और दूसरी 'भूल भुलैया 3' रिलीज होने वाली हैं.

Comments