G.NEWS 24 : अगले 10 दिनों में डालेंगे डकैती, रोक सको तो रोक लो !

भयंकर लूटपाट की चेतावनी जारी...

अगले 10 दिनों में डालेंगे डकैती, रोक सको तो रोक लो !

यूपी के बस्ती जिले में इन दिनों शोले मूवी के गब्बर डाकू की तरह के गिरोह के खौफ से लोग डरे हुए हैं. यह गिरोह बकायदा लूट से पहले पोस्टर चस्पा कर 10 दिनों में भयानक लूटपाट की चेतावनी देता है. बस्ती जिले के रूधौली और वाल्टरगंज थाना क्षेत्र में 'डाकू गैंग' के पोस्टर से ऐसा ही हड़कंप मचा हुआ है. रूधौली थाना क्षेत्र के विशुनपुरवा गांव में कई जगह पोस्टर लगे हैं, जिनमें 10 दिनों में भयंकर लूटपाट की चेतावनी जारी की गई है.

पोस्टर में लिखा गया है, विशुनपुरवा गांव में हमारी टीम की ओर से भयानक डाका डाला जाएगा, तुम लोग कितना रात में जागोगे. यह हमारी चेतावनी है, तुम सबके अंदर जितनी ताकत है लगा लो.' वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के कोडरी गांव में भी इसी तरह का पोस्टर 'डाकू गैंग' के नाम से चस्पा किया गया है. उस पोस्टर में लिखा है, आने वाले 10 दिनों में हमारी टीम चुनिंदा घरों में भयानक लूटपाट करेगी. तुम सबके अंदर जितनी ताकत हो लगा लो. हम सब तुम्हारे गांव को लूट कर रहेंगे. 

इस तरह के पोस्टर को देखकर गांव के लोग डरे हुए हैं. गांव वाले लूट के डर से रात- रात भर पहरा देने को मजबूर हैं. 'डाकू गैंग' के हाथों लुटने के डर से गांव के लोग ठंड के बावजूद रात में पहरा दे रहे हैं. वहीं पुलिस की इन पोस्टरों की वजह से चक्करघिन्नी बनी हुई है. वह समझ नहीं पा रही है कि ये पोस्टर क्या वाकई किसी डाकू गैंग ने लगाए हैं या फिर किसी की शरारत हैं. इस संबंध में पुलिस जांच करने में लगी है. 

जिले के एएसपी ओपी सिंह ने बताया कि यह कुछ खुराफातियों का काम हो सकता है. जिनकका मकसद अफवाह फैलाकर समाज में अफरा तफरी की स्थिति पैदा करना है. उन्होंने जिले के लोगों से अपील की कि वे डरें नहीं और इस तरह के पोस्टर लगाने वाले असामाजिक तत्वों पर कड़ी नजर रखें. अगर उन्हें कहीं भी इस तरह की कोई जानकारी मिले तो उसे पुलिस के साथ शेयर करने में देरी न करें. 

Comments