G News 24 : दूल्हा-दुल्हन ने डीजे बीट्स पर नाच-नाचकर मचा दी धमाचौकड़ी !

 दूल्हा-दुल्हन दोनों ही भूल गए कि ये उनकी ही शादी है... 

दूल्हा-दुल्हन ने डीजे बीट्स पर नाच-नाचकर मचा दी धमाचौकड़ी !

शादियों में इन दिनों दूल्हा और दुल्हन का डांस इतना जरूरी हो गया है कि, अगर दूल्हा-दुल्हन खुद की ही शादी में डांस न करें, तो लगता है जैसे कोई रस्म अधूरी रह गई हो. आजकल के लड़के-लड़कियां बिना शर्माए अपनी शादी में बेधड़क डांस करते हैं. दुल्हनों के लिए शादी के दिन एंट्री डांस करना तो इतना जरूरी हो गया है कि अगर वो डांस न कर पाएं तो उनके लिए शादी ही बेकार है. सोशल मीडिया पर आए दिन दूल्हा-दुल्हन के डांस के मजेदार और शानदार वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो इतने फनी होते हैं, जिन्हें देख हंसते-हंसते हमारे पेट में दर्द हो जाता है. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा-दुल्हन का डांस देख आप भी लोटपोट हो जाएंगे.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन डीजे पर धमाकेदार डांस कर रहे हैं. बैकग्राउंड में हरियाणवी गाना बज रहा है और दोनों गाने पर मस्त होकर डांस किए जा रहे हैं. दोनों को देखकर ऐसा बिलकुल भी नहीं लग रहा है कि इन दोनों की खुद की शादी है. दोनों बिना शर्माए अपने अपने स्टेप्स करने में मगन हैं. दोनों आसपास खड़े लोगों पर भी ध्यान नहीं दे रहे हैं और मस्ती में डांस किए जा रहे हैं. 

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को अबतक 3 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- दुल्हन तो बड़ी खतरनाक डांसर है. दूसरे यूजर ने लिखा- इनको कोई बताओ, शादी भी इनकी ही हो रही है,भूल गये क्या. तीसरे ने लिखा- आजकल की दुल्हन में ज़रा भी शर्म नहीं बची है. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Comments