G News 24 :शादी की पहली ही रात बन गई आखरी !

 शहनाई की गूंज अचानक मातमी धुन में बदली…

शादी की पहली ही रात बन गई आखरी !

बहराइच। यूपी के बहराइच जिले में एक नवविवाहित जोड़े को उनकी शादी के अगले दिन सुबह मृत पाया गया शादी की पहली ही रात को दूल्हा और दुल्हन दोनों की एक साथ हार्ट अटैक से मौत हो गई दोनों के शव सुहागरात की सेज पर पड़े मिले, इस हैरान कर देने वाली घटना ने नव दंपति के घर शहनाई की गूंज को अचानक मातमी धुन में बदल दिया। दोनों का अंतिम संस्कार एक ही चिता पर किया गया। 

जानकारी के मुताबिक 22 साल के प्रताप यादव ने 30 मई को 20 साल की पुष्पा से शादी की थी बारात वापस दूल्हे के घर लौट आई थी। कैसरगंज पुलिस स्टेशन के प्रभारी निरीक्षक राजनाथ सिंह ने मीडिया से कहा कि दंपति शादी समारोह के दो दिनों के बाद सोने चले गए वह सुबह काफी देर तक कमरे से बाहर नहीं निकले तो दूल्हे के परिवार के लोगों ने कमरे में प्रवेश किया और वहां का दृश्य देखकर चौंक गए बताया गया कि सुहागरात की सजी हुई सेज पर दोनों नवविवाहित मृत अवस्था में पड़े हुए थे। 

इंस्पेक्टर ने कहा कि कमरे में जबरन प्रवेश करने या दंपति के शरीर पर चोट के निशान नहीं थे, जो उनकी मौत में कोई अपराध की ओर इशारा करते हों, लेकिन उसी समय दिल का दौरा पड़ने की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के निष्कर्षों ने कुछ आशंकाएं पैदा की हैं, उन्होंने कहा कि फोरेंसिक विशेषज्ञों की एक टीम मौत के पीछे के कारण का पता लगाने के लिए कमरे और परिस्थितियों की जांच कर रही है। 

बहराइच के एसपी प्रशांत वर्मा ने कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला है कि दोनों पति-पत्नी को एक ही समय में दिल का दौरा पड़ा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक कपल को पहले से कार्डियक इश्यूज नहीं था। वर्मा ने यह भी कहा कि दंपति की मौत के पीछे के रहस्य को सुलझाने के लिए दोनों शवों का विसरा लखनऊ में राज्य फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला में आगे की जांच के लिए सुरक्षित रखा गया है।

Comments