G News 24 :पहली बार कैमरे पर दिखीं सनी देओल की वाइफ पूजा और मां प्रकाश कौर

 करण देओल ने शेयर की तस्वीरें...

पहली बार कैमरे पर दिखीं सनी देओल की वाइफ पूजा और मां प्रकाश कौर

नई दिल्ली l  हाल ही में धर्मंद्र के पोते और सनी देओल के बेटे करण देओल की मंगेत्तर द्रिशा आचार्य से शादी हुई है. दोनों की शादी और ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें और वीडियो से सोशल मीडिया छाया हुआ है. हालांकि इनमें सनी देओल की वाइफ पूजा और उनकी मां प्रकाश कौर की झलक नहीं देखने को मिली. लेकिन करण देओल ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए मां और दादी की झलक फैंस को दिखा दी है, जिसे फैंस का खूब सारा प्यार मिल रहा है. इतना ही नहीं फैंस देओल फैमिली की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

करण देओल ने इंस्टाग्राम पर शादी में फैमिली की कुछ तस्वीरों को शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, " ढेर सारा आशीर्वाद और हमारी परिवार के सपोर्ट के लिए आभारी हूं, दिल से हम आपका आभार व्यक्त करते हैं." इस तस्वीर पर पहला कमेंट चाचा बॉबी देओल ने हार्ट इमोजी शेयर करते हुए किया. इसके बाद फैंस और सेलेब्स ने हार्ट इमोजी के साथ एक्टर की फैमिली के लिए प्यार भरे मैसेज शेयर किए हैं. 

गौरतलब है कि सनी देओल की वाइफ पूजा देओल लाइमलाइट से दूर रहती हैं. वहीं सुपरस्टार धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर भी कम ही मीडिया के सामने नजर आती हैं. इसीलिए बेहद कम लोगों ने उन्हें देखा है. हालांकि उन्हें देखने के बाद फैंस हैप्पी फैमिली को देखकर बेहद खुश हैं.

Comments