G.NEWS 24 : ग्वेनेथ ली अब तक 1000 मर्दो को बना चुकी है शिकार !

मर्दों को धोखा देने में अवार्ड विनर है…

ग्वेनेथ ली अब तक 1000 मर्दो को बना चुकी है शिकार !

एक विदेशी वेबसाइट ने अपने सर्वे में पाया है कि सितंबर के महीने में लोग अपने पार्टनर को सबसे ज्यादा धोखा देते हैं। लेकिन धोखा व्यक्ति पर निर्भर करता है, महीने पर नहीं। अगर वह अपने साथी को धोखा देना चाहता है, तो वह एक महीने तक इंतजार नहीं करेगा। एक महिला इन दिनों सुर्खियों में है, जिसका दावा है कि वह पुरुषों को अपने पार्टनर को धोखा देने के लिए मजबूर करती है। उन्होंने कहा कि उन्हें सितंबर का महीना इसी वजह से पसंद है। द सन वेबसाइट की एक रिपोर्ट के अनुसार, ग्वेनेथ ली खुद को एक सीरियल किलर जितना ही एक सीरियल चीटर बताती हैं। 

वह दावा करती है कि उसके 1000 पुरुषों के साथ संबंध हैं। यह पुरुषों को अपने पार्टनर को धोखा देने और उनके करीब आने के लिए मजबूर करता है। उन्होंने कहा कि सितंबर को बेवफाई के लिए सबसे अच्छा महीना माना जाता है, इसलिए उन्हें भी यह महीना बेहद पसंद है।50 वर्षीय ग्वेनेथ ने कहा कि उसके कई विवाहित पुरुषों के साथ-साथ विभिन्न व्यवसायों के लोगों के साथ संबंध थे। उसके अभी भी कई लोगों जैसे फिल्म निर्माता, वित्त लोगों आदि के साथ संबंध हैं। वह शादीशुदा है लेकिन दूसरी महिला के साथ अफेयर चाहता है।ग्वेनेथ का लंदन से लेकर कैलिफोर्निया तक अफेयर है। उन्होंने यह टिप्पणी द सन के माध्यम से वेबसाइट एलिसिट एनकाउंटर द्वारा किए गए एक सर्वेक्षण के संबंध में की। 

आपको बता दें कि इस स्टडी में पाया गया कि गर्मियों के बाद सितंबर महीने से 32 फीसदी महिलाएं और 34 फीसदी पुरुष अपने पार्टनर को धोखा देने लगते हैं. अन्य महीनों की तुलना में इस माह में धोखाधड़ी के 22 प्रतिशत अधिक मामले दर्ज किए जाते हैं। ग्वेनेथ ने कहा कि वह तलाकशुदा थी, पहले उसकी शादी हो चुकी थी। लेकिन अब वह कोई लॉन्ग टर्म रिलेशनशिप नहीं चाहती। वे कहते हैं कि पुरुष धोखा इसलिए देते हैं क्योंकि वे अपने साथी को देखकर थक जाते हैं। उसने यह भी कहा कि वह शादीशुदा पुरुषों और अमीर लोगों को पसंद करती है जो उसे महंगे उपहार देते हैं और लंबा रिश्ता नहीं चाहते हैं। उन्हें काफी आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ता है, लेकिन उन्हें इन बातों की कोई परवाह नहीं है। उन्होंने कहा कि कई महिलाएं उन्हें होम ब्रेकर कहती हैं।

Comments