G News 24 :Jr NTR को भारी सिक्योरिटी के बीच शख्स ने जकड़ा

 इसके बाद जो हुआ उसका नजारा काफी दिलचस्प है !

Jr NTR को भारी सिक्योरिटी के बीच शख्स ने जकड़ा

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर इन दिनों फिल्म 'आरआरआर' के गाने 'नाटू-नाटू' को मिले ऑस्कर की खुशी को भुना रहे हैं। एस एस राजामौली के डायरेक्शन में बनी इस मूवी ने पूरे विश्व में अपने दमदार एक्शन, ग्राफिक्स, स्टोरी और गानों का लोहा मनवाया है। राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर इस मूवी ने विश्व के बॉक्स ऑफिस पर 1100 करोड़ रुपए से ज्यादा का कारोबार किया है। इसी कड़ी में जूनियर एनटीआर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, इस क्लिप में एक फैन की हरकत ने हर किसी को चौंका दिया है। वहीं, एक्टर के रिएक्शन ने लोगों का दिल जीत लिया है। 

जूनियर एनटीआर का एक वायरल वीडियो इंटरनेट जगत में छाया हुआ है। इस क्लिप में स्टार स्टेज पर तगड़ी सिक्योरिटी के साथ चलते हुए फैंस को स्माइल पास करते और वेव करते नजर आ रहे हैं। हालांकि, इसी दौरान उनका एक फैन पीछे से आता है और सिक्योरिटी को चकमा देते हुए जूनियर एनटीआर को जोर से पकड़ लेता है। यह देख सिक्योरिटी तुरंत उसे पीछे करने की कोशिश करते हैं लेकिन तभी एक्टर जो करते हैं उसे देख हर कोई उनकी तारीफें कर रहा है। 

जूनियर एनटीआर, सिक्योरिटी गार्ड को रोकते हैं और फैन को स्माइल के साथ गले लगाते हैं। इतना ही नहीं स्टार फैन के साथ फोटो भी क्लिक कराते हैं। एक्टर का यह जेस्चर देख वहां मौजूद लोग हूटिंग करने लगते हैं। वहीं, जबसे यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, लोग 'आरआरआर' स्टार की सादगी के दीवाने हो गए हैं। गौरतलब हो कि जूनियर एनटीआर की फिल्म 'आरआरआर' के गाने 'नाटू-नाटू' ने 'बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग' की कैटेगरी में ऑस्कर पुरस्कार हासिल किया है। ये पहला भारतीय गाना था, जिसे ऑस्कर के लिए नॉमिनेट किया गया और इसने ये सम्मान भी हासिल किया। इस गाने को एम एम कीरावनी ने कंपोज किया है, इसके बोल चंद्रबोस ने लिखे हैं। वहीं जूनियर एनटीआर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म 'एनटीआर 30' में नजर आएंगे। इस मूवी में उनके अपोजिट जान्हवी कपूर होंगी।

Comments