महापौर ने किया वार्ड 52 का निरीक्षण, आमजनों से पूछीं उनकी समस्याएं

संबंधित अधिकारियों को दिए समस्या निराकरण के निर्देश…

महापौर ने किया वार्ड 52 का निरीक्षण, आमजनों से पूछीं उनकी समस्याएं

ग्वालियर। महापौर डॉ. शोभा सतीश सिकरवार ने बुधवार को वार्ड क्रमांक 52 में विभिन्न क्षेत्रों का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने आमजनों से चर्चा कर क्षेत्र की समस्याओं को जाना। साथ ही समस्याओं के निराकरण के लिए विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया। इस दौरान उन्होंने आमजनों से स्वच्छता के लिए भी अपील की। निरीक्षण के दौरान एमआईसी सदस्य अवधेश कौरव, क्षेत्रीय पार्षद संध्या सोनू कुशवाह, मुख्य समन्वयक अधिकारी कीर्तिवर्धन मिश्रा, कार्यपालन यंत्री विद्युत देवीसिंह राठौर, कार्यपालन यंत्री पीएचई संजय सिंह सोलंकी, सहायक यंत्री विद्युत रामबाबू दिनकर, मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. वैभव श्रीवास्तव, कलस्टर आफिसर राजू गोयल एवं क्षेत्राधिकारी मौजूद थे। 

महापौर डॉ. शोभा सतीश सिकरवार ने वार्ड 52 स्थित गुडा क्षेत्र में डांग वाले बाबा पहाडी, प्रीतमपुरा कालोनी, बालाजीपुरम, शीतला माता का मंदिर, पानी की टंकी, नादरिया माता रोड सहित विभिन्न क्षेत्रों का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने आमजनों से समस्याओं को जाना। इस दौरान आमजनों ने बताया कि क्षेत्र में सडक नहीं हैं। जिसको लेकर संबधित अधिकारियों को निर्देश दिए गए। जिसमें सीसीओ कीर्तिवर्धन मिश्रा द्वारा बताया गया कि डाॅंग वाले बाबा पहाडी की रोड का प्रस्ताव भेजा गया है। वहीं क्षेत्र में पानी की समस्याओं को लेकर कार्यपालन यंत्री संजय सिंह सोलंकी को निर्देशित किया गया। उनके द्वारा 2 टेंकर तत्काल क्षेत्र के लिए उपलब्ध कराने के निर्देश दिए गए। 

इसके साथ ही शीतला माता का मंदिर, पानी की टंकी की लाइन शीघ्र डलवाने का आष्वासन दिया तथा बालाजीपुर सहित अन्य क्षेत्रों में अमृत के मिलान एवं नल कनेक्शन के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया गया। इसके साथ ही वार्ड में स्ट्रीट लाइट की समस्या के निराकरण के लिए आवश्यकतानुसार लाइटों का कार्य कराने के निर्देश दिए गए तथा आज ही 20 सोडियम लाइट देने के निर्देश दिए गए। जिस पर कार्यपालन यंत्री विद्युत देवीसिंह राठौर ने आज 20 सोडियम लाइटें देने की बात कही। इसके साथ ही अन्य समस्याओं को लेकर भी महापौर डाॅ शोभा सतीश सिंह सिकरवार ने सभी अधिकारियों को तत्काल समस्याओं के निराकरण के निर्देश दिए हैं।

Comments